80 रूपये का 100 मिलिलीटर पानी, भारत-न्यूजीलैंड मैच के दौरान ऐसे मचा हाहाकार

Water Chaos In IND vs NZ Pune Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पुणे में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर शायद कोई भी भारतीय शर्मसार हो जाएगा। एक तो गर्मी और ऊपर से दर्शकों के लिए मैदान पर पीने की पानी की व्यवस्था ना के बराबर होने से फैंस तड़पते नजर आए। लंबी-लंबी कतारें लगी, वो भी 100 मिलिलीटर पानी 80 रुपये खरीदने के लिए। तस्वीरें अब पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हैं, आप भी देखिए।

पुणे में पानी पर हाहाकार
01 / 06

पुणे में पानी पर हाहाकार

पुणे में लंबे समय बाद अंतरराष्ट्रीय मैच का आयोजन हुआ तो बड़ी संख्या में क्रिकेट फैंस एमसीए स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट देखने पहुंचे लेकिन इसके बाद सबसे बड़ी जरूरत, यानी पानी के लिए जो हाहाकार मचा वो आयोजकों की व्यवस्था पर काला धब्बा हो चुका है।

भारत-न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट मैच
02 / 06

भारत-न्यूजीलैंड दूसरा टेस्ट मैच

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिसने सबको शर्मिंदा महसूस कराया है।

पानी के लिए मारामारी
03 / 06

पानी के लिए मारामारी

पुणे में तापमान 31 डिग्री सेंटीग्रेड था, धूप तेज थी और गर्मी में फैंस को सिर्फ और सिर्फ पानी चाहिए था, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया है कि एक समय आया जब 2 घंटे तक पानी की सप्लाई बंद हो गई। इसके बाद शुरू हुई पानी के लिए मारामारी।

कई बुजुर्ग दर्शक हुए बेहोश
04 / 06

कई बुजुर्ग दर्शक हुए बेहोश

इस दौरान पानी ना मिलने की वजह से कई बुजुर्ग क्रिकेट फैंस जो मैच देखने पहुंचे थे वो डिहाईड्रेशन का शिकार होने लगे और सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि चार बुजुर्ग बेहोश भी हो गए।

80 रुपये का 100 एमएल पानी
05 / 06

80 रुपये का 100 एमएल पानी

हद तो तब हो गई जब पानी विक्रेताओं ने भी मौके का फायदा उठाना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि ये विक्रेता प्यास से तड़प रहे क्रिकेट फैंस को 100 एमएल पानी 80 रुपये का बेच रहे थे।

सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड की पोल खुली
06 / 06

सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड की पोल खुली

बीसीसीआई दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है, ऐसे में जब भारत के मैच का आयोजन हो रहा हो तब मूलभूत चीजों की व्यवस्था अनिवार्य होनी चाहिए। इसी के चलते लोगों ने सोशल मीडिया पर स्टेडियम के आयोजकों और बीसीसीआई को जमकर ट्रोल किया है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited