ChatGPT ने चुनी IPL इतिहास की सबसे मजबूत प्लेइंग 11, इन विदेशी खिलाड़ी को किया शामिल

ChatGPT picks All Time Strong Playing 11 In IPL: आईपीएल के नए सीजन का रोमांच अभी शुरू होने में समय है, लेकिन मेगा ऑक्शन की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। बीसीसीआई ने पिछले दिनों नए रिटेंशन नियमों का ऐलान कर दिया है। इसके बाद सभी टीमें अपनी रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार करने में लग गए हैं। लेकिन इस बीच चैट जीपीटी (ChatGPT) ने आईपीएल इतिहास की सबसे मजबूत प्लेइंग-11 चुन ली है। इसमें भारतीय खिलाड़ियों के साथ विदेशी खिलाड़ियों को भी शामिल किया है। आइए जानते हैं कि किन खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

अगले साल शुरू होगा रोमांच
01 / 05

अगले साल शुरू होगा रोमांच

आईपीएल के नए सीजन का आगज अगले साल होगा। लेकिन फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फटाफट क्रिकेट के दौरान सभी फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी और टीम को अलग-अलग अंदाज में सपोर्ट भी करते नजर आते हैं।

कप्तानी मिली हिटमैन
02 / 05

कप्तानी मिली हिटमैन

पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को चैटजीपीटी ने सबसे मजबूत प्लेइंग-11 टीम में कप्तान नियुक्त किया। उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस पांच बार चैम्पियन बनी है।

बतौर विकेटकीपर शामिल हुए धोनी
03 / 05

बतौर विकेटकीपर शामिल हुए धोनी

आईपीएल के सफल कप्तानों में से एक और वेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी को चैटजीपीटी ने कप्तान नहीं चुना। उनको टीम में बतौर विकेटकीपर शामिल किया है।

पांच विदेशी खिलाड़ी भी शामिल
04 / 05

पांच विदेशी खिलाड़ी भी शामिल

चैटजीपीटी की सबसे मजबूत प्लेइंग-11 में भारतीय खिलाड़ियों का दमदबा है। टीम में रोहित, कोहली, धोनी सहित छह भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। वहीं, टीम में पांच विदेशी खिलाड़ियों को भी जगह मिली है।

ऐसी है प्लेइंग-11
05 / 05

ऐसी है प्लेइंग-11

चैटजीपीटी की प्लेइंग-11 में रोहित शर्मा को बतौर कप्तान जगह मिली है। इसके अलावा टीम के विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, सुरेश रैना, एमएस धोनी, आंद्रे रसेल, हार्दिक पंड्या, राशिद खान, सुनील नरेन, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा को शामिल किया गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited