अब PCB नहीं ये चुनेंगे पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और टीम के अंदर बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में 0-2 के अंतर से करारी हार के बाद हलचल मची हुई है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम व्हाइट बॉल के लिए नए कप्तान की लताश में भी जुटी हुई है। बाबर आजम की एक बार फिर बतौर कप्तान विदाई की तैयार हो चुकी है। ऐसे में इन अटकलों पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मोहसिन नक़वी ने बताया है कि अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम का कप्तान बोर्ड नहीं चुनेगा।

कोच और चयनकर्ता चुनेंगे कप्तान
01 / 05

कोच और चयनकर्ता चुनेंगे कप्तान

पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नक़वी ने कहा है कि उन्होंने कप्तान चुनने की जिम्मेदारी कोचों और सेलेक्टर्स के ऊपर छोड़ दी है। अब वो ही कप्तान का चुनाव करेंगे।

क्या रिजवान बनेंगे नए कप्तान
02 / 05

क्या रिजवान बनेंगे नए कप्तान

नक़वी ने इसके जवाब में कहा कि 22 सितंबर को इसके लिए एक वर्कशॉप रखी गई है जहां सबको राय देने के लिए बुलाया गया है। रायशुमारी के बाद ही इस बारे में फैसला किया जाएगा।

मेरे सिर फोड़ा जाएगा ठीकरा
03 / 05

मेरे सिर फोड़ा जाएगा ठीकरा

नक़वी ने कहा, मैं जानता हूं कि अगर कोई गलती होती है तो वो मेरे माथे मढ़ी जाएगा। अगर चयन में गलती होती है या कोच हारते हैं तो वो सबकुछ मेरे ऊपर आएगा।

पाकिस्तान में खेले जाएगे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट
04 / 05

पाकिस्तान में खेले जाएगे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के अबुधाबी में आयोजन की अटकलों पर विराम लगाते हुए नक़वी ने कहा है कि कोई भी टेस्ट मैच देश के बाहर नहीं खेला जाएगा। मुल्तान और रावलपिंडी के स्टेडियम तैयार हैं। इस विषय पर हम इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के संपर्क में हैं।

जय शाह के संपर्क में हैं हम
05 / 05

जय शाह के संपर्क में हैं हम

जय शाह के आईसीसी का नया चेयरमैन नियुक्त होने के बारे में नक़वी ने कहा, हम जय शाह के संपर्क में हैं। उनके अध्यक्ष बनने से हमें कोई परेशानी नहीं है। हम आगामी एशियन क्रिकेट काउंसिल की बैठक में नए प्रेसिंडेंट के सामने अपने सारे मसले रखेंगे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited