14 घंटे ड्राइव करके 730 किलोमीटर दूर अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने पहुंची फैन

Cricket Fan Drives 730 KM To Meet Favourite Cricketer: क्रिकेट की दीवानगी पूरी दुनिया में देखी जा सकती है। दुनिया भर में खेली जा रही तमाम टी20 लीग ने इसको बड़ा रूप दे दिया है। आलम ये है कि अमेरिका में रह रही एक अफगानी क्रिकेट फैन अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने 730 किलोमीटर ड्राइव करके पहुंची। आइए जानते हैं कि कौन हैं वो क्रिकेटर।

अफगानी फैन की दीवानगी
01 / 05

अफगानी फैन की दीवानगी

ये अफगानी महिला क्रिकेट फैन अमेरिका में चल रही मेजर लीग क्रिकेट (MLC) का मैच देखने पहुंची थी। स्टेडियम में ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे लेकिन इस फैन की दीवानगी अलग ही नजर आ रही थी। हाथ में पोस्टर लिए वो सिर्फ एक ही क्रिकेटर का नाम चिल्ला रही थी।

14 घंटे गाड़ी चलाकर 730 किलोमीटर का सफर
02 / 05

14 घंटे गाड़ी चलाकर 730 किलोमीटर का सफर

इस क्रिकेट फैन ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर से मिलने के लिए अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स से डलास तक का लंबा सफर तय किया। उसने 14 घंटे गाड़ी चलाई और 730 किलोमीटर का सफर तय करके अपने चहेते खिलाड़ी से मिलने पहुंची।

इस क्रिकेटर की दीवानी है फैन
03 / 05

इस क्रिकेटर की दीवानी है फैन

जिस क्रिकेटर से ये फैन मिलने पहुंची वो हैं ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस। ये अफगानी फैन मेजर लीग क्रिकेट के इस मैच में सिर्फ स्टोइनिस को देखने नहीं आई थी बल्कि उनसे मिलना भी चाहती थी।

स्टोइनिस ने पूरा किया सपना
04 / 05

स्टोइनिस ने पूरा किया सपना

जब स्टोइनिस मैच के बाद टीम होटल पहुंचे तो वहां ये फैन उनका इंतजार कर रही थी। हाथ में सुपरहीरो हल्क और स्टोइनिस का पोस्टर था। स्टोइनिस को हल्क नाम से भी बुलाते हैं। जब स्टोइनिस ने अपनी इस फैन को देखा तो वो ना सिर्फ उससे मिले, बल्कि ऑटोग्राफ दिया और फोटो भी क्लिक कराई।

बचपन से हम करते थे स्टोइनिस की बातें
05 / 05

बचपन से हम करते थे स्टोइनिस की बातें

स्टोइनिस अमेरिका में चेन्नई सुपर किंग्स की एमएलसी फ्रेंचाइजी टेक्सस सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं। टेक्सस टीम ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें इस अफगानी फैन ने बताया कि जब वो स्कूल में थी, तभी से स्टोइनिस को पसंद करती थी और दोस्तों से उनके बारे में बातें किया करती थी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited