रिटायरमेंट के बाद क्या फिर से खेंलेगे वॉर्नर, खुद किया खुलासा

क्या डेविड वॉर्नर फिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं। दरअसल ये बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद उन्होंने की है। उन्होंने कहा कि अगर टीम मैनेजमेंट चाहे तो वह टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार हैं। उन्होंने खुद को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए उपलब्ध बताया।

जनवरी में लिया था संन्यास
01 / 05

जनवरी में लिया था संन्यास

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने जनवरी में पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेला था। इसके बाद उन्होंने संन्यास का ऐलान कर दिया था, लेकिन अब उन्होंने दोबारा खेलने की इच्छा जताई है।

कोच को किया था मैसेज
02 / 05

कोच को किया था मैसेज

वॉर्नर ने बताया कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के कोच एंड्र्यू मैकडॉनल्ड को मैसेज किया था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वह बाकी खिलाड़ियों की तरह खुद को फिट रखने के लिए लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं।

मैं हमेशा उपलब्ध हूं
03 / 05

मैं हमेशा उपलब्ध हूं

वॉर्नर ने कहा कि वह एक फोन कॉल की दूरी पर हैं और टीम के लिए हमेशा उपलब्ध हैं। उन्होंने कहा कि अगर टीम को मेरी जरुरत है तो मैं तैयार हूं। मैंने सही कारण के लिए संन्यास लिया था।

कोच ने क्या कहा
04 / 05

कोच ने क्या कहा

वॉर्नर ने कहा कि मैंने उन्हें मैसेज किया था, लेकिन उनका जवाब था; 'आप रिटायर हो गए हैं। "मुझे नहीं लगता कि वह मुझे यह कहने का सुख देना चाहते हैं; 'क्या आप वापस आ सकते हैं?

कैसा था वॉर्नर का करियर
05 / 05

कैसा था वॉर्नर का करियर

डेविड वॉर्नर के अंतरराष्ट्रीय करियर की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट इतिहास में हमेशा उन्हें सम्मान के साथ याद किया जाएगा। वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 112, 161 वनडे और 110 टी20 में क्रमश: 8,786, 6,932 और 3,277 रन बनाए हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited