IPL 2025 ऑक्शन में अनसोल्ड रह सकते हैं RCB के ये खिलाड़ी

RCB IPL 2025 Mega Auction: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 को लेकर सारी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। आईपीएल ऑक्शन के रिटेंशन को लेकर नियमों का ऐलान कर दिया गया है। मेगा ऑक्शन से पहले कई बड़े खिलाड़ी रिलीज होंगे। इसमें से कई को तो आईपीएल ऑक्शन में खरीदा जा सकता है वहीं कई ऐसे प्लेयर्स भी है जो कि इसमें नहीं बिकेंगे। आइए जानते हैं कि आरसीबी के कौन से वो 5 खिलाड़ी हैं जो कि अनसोल्ड रह सकते हैं।


अल्जारी जोसेफ
01 / 05

अल्जारी जोसेफ

वेस्टइंडीज के धाकड़ गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को आरसीबी ने पिछले सीजन में 11 करोड़ से भी ज्यादा की कीमत में खरीदा था हालांकि वे पूरी तरह फ्लॉप रहे। उन्होंने 11 से भी ज्यादा की इकोनॉमी से रन लुटाए और टीम को आखिरकार ड्रॉप भी करना पड़ा।

फाफ डु प्लेसिस
02 / 05

फाफ डु प्लेसिस

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस भले ही अच्छे फॉर्म में हो लेकिन वे 40 साल के हो गए हैं और उनका 3 और साल पूरी फिटनेस के साथ खेलना मुश्किल है ऐसे में टीमें उनकी जगह किसी युवा प्लेयर को शामिल करने का सोच सकती है।

लॉकी फर्ग्यूसन
03 / 05

लॉकी फर्ग्यूसन

लॉकी फर्ग्यूसन ने पिछले सीजन में कुछ खास गेंदबाजी नहीं की थी। वे मुश्किल समय में विकेट लेने में कारगर नहीं हुए थे। वे न्यूजीलैंड की टीम से भी बाहर चल रहे हैं ऐसे में उनका बिकना मुश्किल है।

स्वप्निल शर्मा
04 / 05

स्वप्निल शर्मा

आरसीबी के पिछले सीजन के स्पिन गेंदबाज स्वप्निल शर्मा कुछ खास कमाल करने में कारगर नहीं हुए थे। स्वप्निल ने विकेट भी नहीं लिए थे और बैटिंग का उन्हें मौका नहीं मिला ऐसे में अगले साल शायद ही कोई टीम उन्हें खरीदे।

टॉम करन
05 / 05

टॉम करन

सैम करन के भाई टॉम करन को आरसीबी ने खरीदा जरूर था लेकिन केवल एक मैच खिलाया। इसमें भी वे कुछ कमाल नहीं कर पाए। टॉम करन को शायद ही कोई खरीददार मिले।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited