ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चुने गए इस खिलाड़ी को लेकर चिंता में हैं पूर्व सेलेक्टर

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए 18 सदस्यीय स्क्वॉड का ऐलान किया गया। इस स्क्वॉड में नीतीश कुमार रेड्डी को पहली बार जगह मिली है। उनके सेलेक्शन को लेकर पूर्व सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी और अपनी चिंता जताई।

नीतीश को मिला पहली बार मौका
01 / 05

नीतीश को मिला पहली बार मौका

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में नीतीश कुमार रेड्डी को पहली बार मौका मिला है। टीम उनमें हार्दिक पांड्या का विकल्प देख रही है, लेकिन पूर्व सेलेक्टर ने नीतीश कुमार रेड्डी के चयन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रेड बॉल में कम अनुभव
02 / 05

रेड बॉल में कम अनुभव

एमएसके प्रसाल ने चिंता जताते हुए कहा कि रेड बॉल क्रिकेट में नीतीश का अनुभव बेहद कम है। उन्होंने यह फॉर्मेट ज्यादा नहीं खेला है।

हार्दिक नहीं हैं नीतीश
03 / 05

हार्दिक नहीं हैं नीतीश

एमएसके प्रसाद ने उनकी तुलना हार्दिक पांड्या से करते हुए कहा कि वह पांड्या नहीं हैं। वह गेंदबाजी तो कर सकते हैं लेकिन हार्दिक की तरफ 140 की स्पीड से नहीं। नीतीश 125 की स्पीड से गेंदबाजी करते हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू
04 / 05

बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू

नीतीश ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैच की टी20 सीरीज में अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। इतने कम वक्त में बहुत कम ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें रेड बॉल क्रिकेट में मौका मिला हो।

नीतीश का टी20 करियर
05 / 05

नीतीश का टी20 करियर

नीतीश ने 3 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में 90 रन बनाए हैं और 3 विकेट भी चटकाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 15 आईपीएल मैच में 303 रन बनाए हैं और 3 विकेट चटकाए हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited