IPL में गंभीर की नींद हराम करने वाला अब साथ कर रहा है काम

गौतम गंभीर आईपीएल के तीसरे सबसे सफल कप्तान हैं। रोहित और धोनी ने 5-5 ट्रॉफी जीती है जबकि गंभीर की कप्तानी में केकेआर ने दो ट्रॉफी जीती थी। जब वह कप्तान थे तो उन्होंने बताया था कि किस बल्लेबाज ने उनकी नींद हराम करके रखी थी। संयोग देखिए उन्हीं के साथ वह अब काम कर रहे हैं और मिलकर रणनीति बना रहे हैं।

किसने की गंभीर की नींद हराम
01 / 05

किसने की गंभीर की नींद हराम

आईपीएल में जब गंभीर कप्तानी किया करते थे तो उन्हें न गेल और न डिविलियर्स एक बल्लेबाज ने खूब परेशान किया। गंभीर ने एक इंटरव्यू में कबूला कि उन्हें रोहित शर्मा ने खूब परेशान किया था।

रोहित हैं सबसे खतरनाक
02 / 05

रोहित हैं सबसे खतरनाक

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा था कि रोहित शर्मा ने उन्हें आईपीएल के दौरान स्लीपलेस नाईट दिया। उन्होंने कहा कि वह एकमात्र बल्लेबाज थे जिसने वह पूरे आईपीएल डरते थे।

क्यों हैं रोहित खतरनाक
03 / 05

क्यों हैं रोहित खतरनाक

गौतम गंभीर ने रोहित को खतरनाक बल्लेबाज तो बताया ही साथ भी इसका कारण भी बताया। उन्होंने कहा कि रोहित के पास हर चीज के तीन प्लान होते हैं। हिटमैन के पास प्लान ए, प्लान बी और प्लान सी रहता है।

अब साथ कर रहे हैं काम
04 / 05

अब साथ कर रहे हैं काम

गंभीर को स्लीपलेस नाईट देने वाले रोहित अब उनके साथ मिलकर काम कर रहे हैं। रोहित और गंभीर की जोड़ी अब साथ मिलकर विपक्षी टीम का हराने की रणनीति तैयार करते हैं।

साथ आए आईपीएल के दो कप्तान
05 / 05

साथ आए आईपीएल के दो कप्तान

आईपीएल के दो कप्तान अब एक दूसरे के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान हैं तो गंभीर 2028 तक टीम के कोच बन चुके हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited