साथ आए दिल्ली के दो लड़के तो वनडे की बेस्ट पारी का हुआ खुलासा

Best ODI Inning By Indian: आईपीएल में हुए विवाद के बाद जब गंभीर टीम इंडिया के कोच बने तो सवाल था कि किंग कोहली के साथ उनकी बनेगी या नहीं। अब खुद कोहली और गंभीर ने सभी विवादों को खत्म कर दिया।

दूर हो गया मनमुटाव
01 / 05

दूर हो गया मनमुटाव

यह केवल विराट और गंभीर का इटरव्यू भर नहीं है। इस बातचीत ने उन तमाम संभावनाओं को खत्म कर दिया जिसके इर्द-गिर्द ऐसी चर्चा पनप रही थी कि दिल्ली के दो सबसे टैलेंटेड लड़के में बनती नहीं है।

टेस्ट पर हुई गंभीर चर्चा
02 / 05

टेस्ट पर हुई गंभीर चर्चा

इस इंटरव्यू में दोनों ने एक दूसरे की तारीफें भी की और इंडियन क्रिकेट के भविष्य पर खुलकर अपनी राय रखी। दोनों ने बताया आखिर वह कौन सी चीज है जो मैदान पर दोनों को आक्रामक बनाती है।

टेस्ट क्रिकेट पर गंभीर चर्चा
03 / 05

टेस्ट क्रिकेट पर गंभीर चर्चा

दोनों ने टेस्ट क्रिकेट पर गंभीर चर्चा की। इस बातचीत के दौरान गंभीर ने बताया कि जिस टीम का टेस्ट क्रिकेट में प्रदर्शन अच्छा होगा उस देश में क्रिकेट मजबूत होगा। इस दौरान उन्होंने बताया कि हमें आने वाली पीढ़ी को मोटिवेट करने की जरूरत है कि वह रेड बॉल फॉर्मेट के लिए आगे आएं।

गंभीर ने चुनी बेस्ट ODI इनिंग
04 / 05

गंभीर ने चुनी बेस्ट ODI इनिंग

इस दौरान गंभीर ने किसी भारतीय की ओर से वनडे क्रिकेट में खेली गई बेस्ट पारी का भी खुलासा किया। उन्होंने हाल ही में युवराज को भारत का सबसे बड़ा व्हाइट बॉल क्रिकेटर बताया था, लेकिन उन्होंने वनडे की बेस्ट पारी विराट द्वारा खेली गई 183 रन की पारी को चुना।

वनडे की बेस्ट पारी
05 / 05

वनडे की बेस्ट पारी

गंभीर की माने तो विराट कोहली की एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई 183 रन की पारी वनडे की बेस्ट पारी थी। 18 मार्च 2012 को विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ पीछा करते हुए 148 गेंद में 183 रन की कप्तानी पारी खेली थी। गंभीर ने कहा कि इससे अच्छी वनडे पारी उन्होंने आज तक नहीं देखी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited