RCB से विराट के साथी की हो सकती है छुट्टी, इन 2 खिलाड़ियों का रिटेन होना तय

​RCB IPL 2025 Retention list: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 को लेकर हर टीम ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। अभी तक रिटेंशन लिस्ट तो सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट्स के हवाले से लगातार खुलासे होते जा रहे हैं। इसी बीच आईपीएल की सबसे प्रसिद्ध टीम आरसीबी को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है जिससे टीम के फैंस को भी दुख होगा।


कोहली का रिटेन होना पक्का
01 / 06

कोहली का रिटेन होना पक्का

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आरसीबी अपने स्टार खिलाड़ी और आइकन विराट कोहली को जरूर रिटेन करने वाली है। कोहली पिछले 17 सालों से इसी टीम से खेल रहे हैं।

2
02 / 06

2

सिराज को मिलेगा एक और मौका
03 / 06

सिराज को मिलेगा एक और मौका

मोहम्मद सिराज टीम के खास गेंदबाज रहे हैं वे भले ही पिछले साल उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हो लेकिन टीम एक बार फिर से उन्हें मौका दे सकती है।

मेक्सवेल का बाहर होना तय
04 / 06

मेक्सवेल का बाहर होना तय

रिपोर्ट के मुताबिक आरसीबी आखिरकार ग्लेन मेक्सवेल का साथ छोड़ सकती है। मेक्सवेल का प्रदर्शन पिछले साल कुछ खास नहीं रहा था और उन्हें टीम से भी ड्रॉप कर दिया गया था।

कैमरन ग्रीन को चोट से नुकसान
05 / 06

कैमरन ग्रीन को चोट से नुकसान

रिपोर्ट के मुताबिक टीम कैमरन ग्रीन को भी रिटेन करने का सोच रही थी लेकिन वे चोटिल हो गए और उनका आईपीएल भी खेलना तय नहीं है ऐसे में टीम उन्हें रिलीज कर सकती है।

डु प्लेसिस पर सस्पेंस बरकरार
06 / 06

डु प्लेसिस पर सस्पेंस बरकरार

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को रिटेन किया जाएगा कि नहीं इसे लेकर अभी तक कुछ पिक्चर क्लीयर नहीं हुई है। डु प्लेसिस भले ही 40 साल के हो गए हो लेकिन अभी भी फॉर्म में हैं हालांकि वे तीन साल खेलेंगे कि नहीं इसे लेकर टीम विचार कर सकती है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited