IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज हो सकते हैं ऑस्ट्रेलिया के ये 5 बडे़ खिलाड़ी

​Australia players released: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले इसके रिटेंशन नियमों का ऐलान कर दिया गया है। रिटेंशन रूल आते ही सारी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। मेगा ऑक्शन में कई बड़े खिलाड़ियों की टीमें बदल सकती है वहीं कुछ बड़े खिलाड़ी भी हैं जिन्हें टीमों द्वारा रिलीज कर दिया जाएगा। इसमें चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया के भी प्लेयर्स शामिल हैं। आइए जानते हैं कि कौन से बड़े ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रिलीज हो सकते हैं।



डेविड वॉर्नर
01 / 05

डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर का दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछला सीजन कुछ खास नहीं रहा था और बाद में वे टीम से ड्रॉप भी हो गए थे। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स जैक फ्रेजर मैकगर्क को रिटेन कर वॉर्नर को रिलीज कर सकती है।

मिचेल स्टार्क
02 / 05

मिचेल स्टार्क

आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टार्क ने पिछले सीजन केकेआर के लिए फाइनल और क्वालिफायर में तो अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन बाकि टूर्नामेंट उनका कुछ खास नहीं रहा था। केकेआर को मेगा ऑक्शन के लिए बजट चाहिए ऐसे में वे स्टार्क को रिलीज कर सकते हैं।

मैथ्यू वेड
03 / 05

मैथ्यू वेड

ऑस्ट्रेलिया के चैंपियन खिलाड़ी मैथ्यू वेड पिछले सीजन गुजरात टाइटंस के लिए ज्यादा मैच नहीं खेल पाए थे। वे देर से टीम से जुड़े थे और बाद में उन्हें मौका भी कम दिया गया ऐसे में गुजरात टाइटंस उन्हें रिलीज कर सकती है।

ग्लेन मेक्सवेल
04 / 05

ग्लेन मेक्सवेल

ग्लेन मेक्सवेल को आरसीबी रिलीज कर सकती है। मेक्सवेल उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं और रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि आरसीबी शायद अब उनसे आगे बढ़ने का फैसला ले ले।

कैमरन ग्रीन
05 / 05

कैमरन ग्रीन

ग्रीन को आरसीबी ने 17 करोड़ रुपए में शामिल किया था लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं ऐसे में आरसीबी को मजबूरी में उन्हें रिलीज करना पड़ सकता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited