धोनी से बेहतर कप्तान रोहित, माही के साथी खिलाड़ी ने बताई वजह

MS Dhoni vs Rohit Sharma: एमएस धोनी और रोहित शर्मा भारत के उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप दिलाया है। ऐसे में अगर पूछा जाए कि बेहतर कप्तान कौन तो बताना थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन हरभजन सिंह ने बिना हिचके इस सवाल का जवाब दिया है और उसके पीछे का कारण भी बताया है।

धोनी या रोहित कौन बेहतर
01 / 05

धोनी या रोहित कौन बेहतर

एमएस धोनी और रोहित शर्मा दोनों ने भारत को टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनाया है। ऐसे में सवाल उठता है कि बेहतर कप्तान कौन? इस सवाल का जवाब थोड़ा मुश्किल हो सकता है, लेकिन धोनी के साथी खिलाड़ी ने बिना हिचके इस सवाल का जवाब दिया।

हरभजन ने चुना कौन बेहतर
02 / 05

हरभजन ने चुना कौन बेहतर

चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी की कप्तानी और मुंबई इंडियंस में रोहित की कप्तानी में खेल चुके हरभजन सिंह ने इस सवाल का जवाब दिया। उन्होंने रोहित की कप्तानी को धोनी की कप्तानी से ऊपर रखा और इसके पीछे कारण भी बताया।

क्यों बेहतर हैं रोहित
03 / 05

क्यों बेहतर हैं रोहित

हरभजन सिंह ने रोहित को पीपल्स कैप्टन बताया। उन्होंने कहा वह लोगों के पास जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि वे क्या चाहते हैं। उनके टीम के साथी उनसे बहुत अच्छे से घुल-मिल पाते हैं।

रोहित किसी से कम नहीं
04 / 05

रोहित किसी से कम नहीं

हरभजन सिंह ने कहा कि धोनी ने भारतीय क्रिकेट के लिए जो किया वह अब रोहित भी कर रहे हैं। वह किसी भी मायने में किसी से कम नहीं हैं।

5-5 आईपीएल जीत चुके हैं दोनों
05 / 05

5-5 आईपीएल जीत चुके हैं दोनों

दोनों की कप्तानी की तुलना इसलिए भी होती है क्योंकि आईपीएल में भी दोनों बराबरी पर खड़े हैं। धोनी ने जहां सीएसके को 5 बार चैंपियन बनाया है तो रोहित ने यही काम मुंबई इंडियंस के लिए किया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited