हरभजन सिंह का सोशल मीडिया पोस्ट हुआ वायरल, लोग समझ नहीं पा रहे किसको किया है टारगेट

Harbhajan Singh Viral Post: टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। चाहे वो उनके खेलने के दिनों में मैदान पर उनकी आक्रमकता हो या फिर अब कमेंट्री के दौरान उनके बेबाक तेवर। हर जगह वो खुलकर बोलते रहे हैं। हालांकि हाल में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जो है तो काफी तीखे तेवर वाला संदेश लेकिन फैंस भी नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर उनका निशाना किस पर है।

चर्चा में रहते ही हैं हरभजन सिंह
01 / 05

चर्चा में रहते ही हैं हरभजन सिंह

हरभजन सिंह भारतीय क्रिकेट के उन चेहरों में से हैं जो हमेशा से किसी ना किसी चीज को लेकर चर्चा या विवादों में रहे हैं। कभी अच्छी चीजों के लिए तो कभी अनचाही चीजों के लिए भी।

सोशल मीडिया पोस्ट हुआ वायरल
02 / 05

सोशल मीडिया पोस्ट हुआ वायरल

टर्बनेटर और भज्जी के नाम से मशहूर इस पूर्व भारतीय स्पिनर ने हाल में सोशल मीडिया साइट X (पूर्व ट्विटर) पर एक पोस्ट लिखा। ये पोस्ट कहीं ना कहीं किसी पर निशाना साधते हुए लिखा गया था लेकिन कोई भी नहीं समझ पा रहा कि आखिर किसके लिए पोस्ट लिखा गया है।

ये था भज्जी का वो पोस्ट
03 / 05

ये था भज्जी का वो पोस्ट

हरभजन सिंह ने अपने इस वायरल पोस्ट में लिखा है- कुछ चीटियां आजकल मधुमक्खियों को सिखा रही हैं कि शहद कैसे बनाया जाता है। इस संदेश के आखिर में उन्होंने डार्ट पर निशाना लगाने वाला एक इमोजी भी लगाया है।

किस पर है भज्जी का निशाना
04 / 05

किस पर है भज्जी का निशाना

भज्जी के इस पोस्ट के बाद लोग अपने कमेंट्स में लिखने भी लगे कि आखिर ये किस पर निशाना साधा गया है, आखिर हरभजन किस बात को लेकर गुस्सा हैं। कुछ ने इसको मौजूदा टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ से जोड़ने की बात कही तो कुछ ने भज्जी से खुलासे की मांग कर डाली।

हाल में धोनी पर दिया था बयान
05 / 05

हाल में धोनी पर दिया था बयान

हरभजन सिंह ने कुछ ही दिन पहले एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हार के बाद धोनी इतना गुस्सा थे कि उन्होंने वहां लगी एक स्क्रीन को मुक्का मारकर तोड़ दिया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited