तलाक के बाद पहली बार बेटे अगस्त्य से मिले हार्दिक पांड्या, चेहरे पर छलकी खुशी

Hardik Pandya Meets Son Agastya: हार्दिक पांड्या और नताशा के बीच तलाक हुए तकरीबन दो महीने का वक्त गुजर चुका है। हार्दिक से तलाक के बाच नताशा बेटे अगस्त्य को लेकर सार्बिया चली गई थीं। जहां अगस्त्य ने अपने नाना-नानी के साथ वक्त गुजार और नताशा के साथ वापस भारत वापस लौट आए। भारत वापस लौटते ही अगस्त्य अपने ताऊ-ताई के यहां रहने चले गए। लेकिन उनकी पिता हार्दिक से मुलाकात नहीं हो पाई थी। लेकिन रविवार को हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य से पहली बार मिले और बेहद खुश दिखे।

हार्दिक के चेहरे पर थी खुशी
01 / 06

हार्दिक के चेहरे पर थी खुशी

हार्दिक पांड्या रविवार को जब बेटे अगस्त्य से मिले तो उनके चेहरे पर खुशी देखने लायक थी। उन्होंने अपने बेटे हार्दिक और क्रुणाल के बेटे कबीर को एक साथ गोद में उठा लिया। इस पल उनके चेहरे पर खुशी देखने लायक थी।

दो महीने बाद हुई मुलाकात
02 / 06

दो महीने बाद हुई मुलाकात

हार्दिक पांड्या और अगस्त तकरीबन दो महीने बाद एक दूसरे से मिले। इस मुलाकात के दोनों बहुत खुश थे। अगस्त भी पापा हार्दिक से मिलकर फूले नहीं समा रहे थे।

हार्दिक ने लुटाया बेटे पर प्यार
03 / 06

हार्दिक ने लुटाया बेटे पर प्यार

हार्दिक पांड्या बड़ौदा पहुंचे तो एयरपोर्ट पर भाभी पंखुड़ी अगस्त्य और अपने दोनों बच्चों के साथ उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे। यहीं पर उनकी मुलाकात हुई। पिता-पुत्र की मुलाकात का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

हार्दिक में घर पहुंचकर साझा की तस्वीर
04 / 06

हार्दिक में घर पहुंचकर साझा की तस्वीर

घर पहुंचने के बाद हार्दिक पांड्या ने दो तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा की जिसमें वो अगस्त्य, कबीर और अपने कुत्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को हार्दिक ने नजर नहीं लगने के इमोजी के साथ हैप्पीनेस कैप्शन दिया। इस तस्वीर में भी सभी खुश दिख रहे हैं।

क्रुणाल के साथ रह रहे थे अगस्त्य
05 / 06

क्रुणाल के साथ रह रहे थे अगस्त्य

सर्बिया से वापसी के बाद अगस्त्य बड़ौदा में क्रुणाल पांड्या के परिवार के साथ रह रहे थे। क्रुणाल ने अगस्त्य के साथगणेश पूजन की तस्वीर साझा की थी।

बेटे के साथ हार्दिक की है अच्छी बॉन्डिंग
06 / 06

बेटे के साथ हार्दिक की है अच्छी बॉन्डिंग

हार्दिक पांड्या की बेटे अगस्त्य के साथ अच्छी बॉन्डिंग है ये बात सोशल मीडिया पर उनकी साझा की गई तस्वीरों में साफ तौर पर नजर आ जाती है। हार्दिक भी बेटे को पिछले दो महीने से बहुत मिस कर रहे थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited