डेब्यू से पहले चमका केकेआर का यह खिलाड़ी, फाइफर के साथ जड़ दिया फिफ्टी

​टीम इंडिया का बुलावा आते ही केकेआर के स्टार गेंदबाज ने रणजी ट्रॉफी में बल्ले और गेंद दोनों से धमाल मचा दिया। फाइफर लेने के साथ-साथ उन्होंने अपनी टीम के लिए अर्धशतकीय पारी भी खेली।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका
01 / 05

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मौका

आईपीएल में और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के बाद हर्षित राणा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के स्क्वॉड में जगह मिली है। शमी की अनुपस्थिति में उन्हें प्लेइंग इलेवन में भी खेलने का मौका मिल सकता है।

गजब फॉर्म में हैं हर्षित
02 / 05

गजब फॉर्म में हैं हर्षित

भारत के लिए भले हर्षित अभी डेब्यू नहीं कर पाए हैं, लेकिन उन्होंने लगातार अपने प्रदर्शन से साबित किया है कि वह भारतीय टीम में मौका डिजर्व करते हैं। रणजी ट्रॉफी के एक मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

फाइफर और फिफ्टी एक ही मैच
03 / 05

फाइफर और फिफ्टी एक ही मैच

हर्षित ने असम के खिलाफ मैच में न केवल 5 विकेट चटकाए बल्कि अर्धशतकीय पारी भी खेल दी। उन्होंने 78 गेंद में 59 रन की पारी खेली और मैच में अब तक 6 विकेट भी ले चुके हैं।

आईपीएल में भी मचाया था धमाल
04 / 05

आईपीएल में भी मचाया था धमाल

यह पहला मौका नहीं है, बल्कि उन्होंने बीते आईपीएल सीजन में भी केकेआर से खेलते हुए गजब की गेंदबाजी की थी। उन्होंने आईपीएल 2024 में 13 मैच में 19 विकेट चटकाए। वहीं से वह गौतम गंभीर की नजर में आए।

IPL ट्रॉफी भी उठा चुके हैं हर्षित
05 / 05

IPL ट्रॉफी भी उठा चुके हैं हर्षित

हर्षित राणा की गेंदबाजी का ही धमाल था कि केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार आईपीएल जीता। हर्षित राणा को तीसरे सीजन में ट्रॉफी उठाने का मौका मिला। उनसे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी बहुत उम्मीद होगी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited