मैंने रोहित को बोला था कि ये पछतावा रह जाएगा, संजू सैमसन ने किया बड़ा खुलासा

Sanju Samson Revelation: भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन ने टी20 विश्व कप 2024 को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। हाल में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में धुआंधार शतक जड़कर एक बार फिर चर्चा में आने वाले संजू सैमसन ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल के बारे में कुछ ऐसा बताया है जो शायद किसी को पता नहीं होगा। उस दिन रोहित शर्मा ने एक बड़ा फैसला लिया था और बाद में पीछे हट गए थे। क्या था पूरा मामला आपको बताते हैं।

संजू सैमसन ने कही बड़ी बात
01 / 07

संजू सैमसन ने कही बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन वैसे तो बहुत कम ही बोलते हैं, लेकिन अब उन्होंने टी20 विश्व कप 2024 को लेकर रोहित शर्मा से जुड़ी एक बड़ी बात बताई है जिसने सबको अचंभित कर दिया है।

टी20 वर्ल्ड कप में बाहर थे संजू
02 / 07

टी20 वर्ल्ड कप में बाहर थे संजू

वेस्टइंडीज में आयोजित हुए टी20 विश्व कप 2024 में संजू सैमसन का टीम में चयन तो हुआ था लेकिन उनको एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया गया। वो पूरा टूर्नामेंट बाहर बेंच पर बैठे रह गए थे और ऋषभ पंत मुख्य विकेटकीपर रहे थे।

अब संजू ने फाइनल से जुड़ा खुलासा किया
03 / 07

अब संजू ने फाइनल से जुड़ा खुलासा किया

संजू सैमसन बेशक पूरे वर्ल्ड कप में बाहर बैठे रहे थे, लेकिन क्या आपको पता है कि उनको फाइनल में खिलाने की तैयारी हो चुकी थी। संजू सैमसन ने इसी को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है।

मुझे फाइनल खेलने के लिए हरी झंडी मिली थी
04 / 07

मुझे फाइनल खेलने के लिए हरी झंडी मिली थी

सैमसन ने एक यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान बताया है कि- मेरे पास फाइनल खेलने का मौका था। मुझे तैयार रहने को कहा गया था। लेकिन अचानक टॉस से पहले उन्होंने तय किया कि वो टीम में कोई बदलाव नहीं करेंगे।

फिर रोहित से हुई गंभीर बातचीत
05 / 07

फिर रोहित से हुई गंभीर बातचीत

सैमसन को आखिरी समय पर फाइनल टीम से ड्रॉप करने के बाद वो निराश थे, संजू ने बताया कि उसके बाद रोहित मेरे पास आए और कहने लगे कि तुम समझ रहे हो ना, तब मैंने कहा कि पहले मैच जीतते हैं फिर बात करते हैं।

मुझे पता है तुम मुझे बुरा-भला कह रहे होगे
06 / 07

मुझे पता है तुम मुझे बुरा-भला कह रहे होगे

संजू ने बताया कि रोहित एक मिनट बाद फिर वापस आए और बोले- मुझे पता है कि दिमाग में तुम मुझे बुरा-भला कह रहे होगे। तुम खुश नहीं हो, तुम्हारे दिमाग में कुछ है। एक खिलाड़ी के रूप में मैं खेलना चाहता था। बचपन से मैं यहां आकर कुछ करना चाहता था। तब रोहित बोले तुम जानते हो ऐसा ही मेरा तरीका है।

मेरे मन में पछतावा रह जाएगा
07 / 07

मेरे मन में पछतावा रह जाएगा

रोहित के ऐसा बोलने के बाद संजू ने कहा- मैं सम्मान करता हूं कि आपने आकर मुझे समझाया। मेरे मन में ये पछतावा जरूर रह जाएगा। मैं तु्म्हारे जैसे लीडर की अगुवाई में वर्ल्ड कप फाइनल खेलना चाहता था। ये पछतावा मेरे दिल में पूरी जिंदगी के लिए रहेगा।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited