IND vs BAN: पहले टी20 में टीम इंडिया के इन 5 खिलाड़ियों पर होगी खास नजर

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैच की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला रविवार 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेला जाएगा। रोहित के टी20 क्रिकेट से संन्यास के बाद बतौर कप्तान सूर्या के लिए यह दूसरी सीरीज है। सीनियर खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में इन 5 खिलाड़ियों पर नजर रहेगी।

हार्दिक पांड्या
01 / 05

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं थे। टी20 क्रिकेट में एकबार फिर वह एक्शन में नजर आएंगे। बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी पांड्या धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। उनके पास टी20 क्रिकेट में भारत का सबसे सफल गेंदबाज बनने का मौका है।

सूर्यकुमार यादव
02 / 05

सूर्यकुमार यादव

भारत के मिस्टर 360 डिग्री अब कप्तान जरूर बन गए हैं, लेकिन फैंस को उनकी बल्लेबाजी देखने में मजा आता है। बांग्लादेश के खिलाफ सूर्या के पास इस फॉर्मेट में सर्वाधिक शतक बनाने के रिकॉर्ड को अपने नाम करने का मौका है।

संजू सैमसन
03 / 05

संजू सैमसन

भारत के सबसे अनलकी खिलाड़ियों की सूची में संजू सैमसन का नाम सबसे ऊपर है। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में ओपनिंग करने का मौका मिला है। नए कप्तान सूर्या का यह दांव देखने लायक होगा।

अभिषेक शर्मा
04 / 05

अभिषेक शर्मा

अभिषेक शर्मा ने जिस तरह से टी20 क्रिकेट की शुरुआत की है उन्होंने सोचने पर मजबूर कर दिया है। ऐसे में फैंस को बांग्लादेश के खिलाफ मैच में भी उनसे कुछ आकर्षक पारी देखने की उम्मीद होगी।

मयंक यादव
05 / 05

मयंक यादव

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में रफ्तार के किंग मयंक यादव को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। आईपीएल में उन्होंने अपनी रफ्तार से सबको अपना फैन बना लिया था। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ उनकी गेंदबाजी का फैंस को इंतजार रहेगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited