बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग-11, डेब्यू कर सकता है ये खिलाड़ी

Team India Probable Playing-11: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इसको लेकर टीमों का ऐलान हो चुका है। सीरीज का पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेला जाएगा। आइए जानते हैं कि पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में किन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है।

तीन टी20 मैचों की सीरीज
01 / 05

तीन टी20 मैचों की सीरीज

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। यह सीरीज दोनों टीमों के लिए अहम है।

तीन अलग-अलग जगहों पर होंगे मैच
02 / 05

तीन अलग-अलग जगहों पर होंगे मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 मैचों अलग-अलग वेन्यू पर खेले जाएंगे। सीरीज का पहला मुकाबला ग्वालियर में, दूसरा मुकाबला नई दिल्ली और तीसरा मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा।

सूर्या की कप्तानी में उतरेगी टीम इंडिया
03 / 05

सूर्या की कप्तानी में उतरेगी टीम इंडिया

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में उतरेगी। इससे पहले सूर्या ने श्रीलंका के खिलाफ कप्तानी की थी और सीरीज पर भी कब्जा जमाया था।

डेब्यू कर सकता है ये खिलाड़ी
04 / 05

डेब्यू कर सकता है ये खिलाड़ी

आईपीएल में घातक गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज मयंक यादव को बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टी20 टीम में शामिल किया गया है। वे टीम इंडिया के खिलाफ डेब्यू कर सकते हैं।

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11
05 / 05

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया की कुछ इस तरह की प्लेइंग-11 हो सकती है। इसमें सूर्यकुमार यादव (कप्तान) के अलावा अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन, रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रियान पराग, मयंक यादव, अर्शदीप सिंह और रवि बिश्नोई को शामिल किया जाएगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited