बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में ऐसा है हिटमैन का रिकॉर्ड

Rohit Sharma Performance in Test Against Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा। लेकिन इस मुकाबले की शुरुआत होने से पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के रिकॉर्ड पर नजर डालते हैं।

कब से शुरू होगा मुकाबला
01 / 05

कब से शुरू होगा मुकाबला

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला मुकाबला 19 सितंबर से शुरू होगा, जबकि दूसरा मुकाबला 27 सितंबर से खेला जाएगा।

रोहित की कप्तानी में उतरेगी टीम इंडिया
02 / 05

रोहित की कप्तानी में उतरेगी टीम इंडिया

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मुकाबले को लेकर टीम इंडिया के स्क्वॉड का ऐलान नहीं हुआ है। रोहित शर्मा टेस्ट और वनडे के नियमित कप्तान हैं। इसके चलते उनकी कप्तानी में टीम इंडिया उतरेगी।

बांग्लादेश के खिलाफ बनाए हैं इतना रन
03 / 05

बांग्लादेश के खिलाफ बनाए हैं इतना रन

रोहित शर्मा का बांग्लादेश के खिलाफ जमकर बल्ला चलता है। उन्होंने 17 टेस्ट मैचों में 97.27 की स्ट्राइक रेट और 56.14 की स्ट्राइक रेट से कुल 786 रन बनाए हैं।

जड़ चुके हैं तीन शतक
04 / 05

जड़ चुके हैं तीन शतक

बांग्लादेश के खिलाफ रोहित शर्मा शतकीय पारी खेल चुके हैं। रोहित ने 17 मैचों में 3 शतक जमा चुके हैं। इसके अलावा वे 3 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं और तीन बार शून्य पर भी आउट हुए हैं।

चौके-छक्कों की होती है बरसात
05 / 05

चौके-छक्कों की होती है बरसात

रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मुकाबले में टी20 की तरह खेलते हैं। वे चौके-छक्कों की बरसात कर देते हैं। उन्होंने 68 चौके और 27 छक्के जमाए हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited