IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11

Team India Probable Playing 11 in Second Test Against Bangladesh: टीम इंडिया ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में बांग्लादेश को 280 रन से हराया। इसी जीत के साथ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। आइए जानते हैं कि इस मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग-11 कैसी हो सकती है।

टीम इंडिया की जीत से शुरुआत
01 / 05

टीम इंडिया की जीत से शुरुआत

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने जीत के साथ आगाज किया। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 280 रन से हराया।

बांग्लादेश के खिलाफ 12वीं जीत
02 / 05

बांग्लादेश के खिलाफ 12वीं जीत

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया विजयी रथ पर सवार है। दोनों टीमों के बीच टेस्ट फॉर्मेट में 14 मैच खेले गए हैं, जिसमें टीम इंडिया को 12वें मुकाबले में जीत मिली है, जबकि दो मैचों का परिणाम ड्रॉ रहा है। बांग्लादेश की टीम को भारत के खिलाफ पहली जीत का इंतजार है।

रोहित-कोहली का नहीं चला बल्ला
03 / 05

रोहित-कोहली का नहीं चला बल्ला

बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का बल्ला दोनों पारियों में नहीं चला। रोहित ने पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में 5 रन बनाए थे। वहीं, विराट कोहली ने पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में 17 रन बनाए थे।

इस युवा बल्लेबाज को मिल सकता है मौका
04 / 05

इस युवा बल्लेबाज को मिल सकता है मौका

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया की टीम में एक बदलाव हो सकता है। टीम में केएल राहुल की जगह विकेटकीपर-बल्लेबाज ध्रुव जुरेल या सरफराज खान को मौका दिया जा सकता है। राहुल ने पहली पारी में 16 रन और दूसरी पारी में 22 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11
05 / 05

ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया उतरेगी। इस मुकाबले में टीम के प्लेइंग-11 में रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली, शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, ऋषभ पंत, ध्रुव जुरेल/सरफराज खान, रवींद्र जडेजा, रवि अश्विन, जसप्रीत बुमराह, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज को शामिल किया जाएगा। और पढ़ें

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited