बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 में टीम इंडिया की ऐसी हो सकती है धाकड़ प्लेइंग-11, इनको करना होगा इंतजार

India Likely XI For 2nd T20I Against Bangladesh: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की थी। इस जीत के साथ टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। आइए जानते हैं कि बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मुकाबले के लिए टीम इंडिया में किस खिलाड़ी को जगह मिलेगी और किस खिलाड़ियों को बाहर रह कर इंतजार करना पड़ेगा।

टीम इंडिया का धमाकेदार प्रदर्शन
01 / 05

टीम इंडिया का धमाकेदार प्रदर्शन

तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने धमाकेदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की थी। टीम ने बांग्लादेश को 49 गेंद शेष रहते हुए 7 विकेट से जीत हासिल की थी।

दूसरा मुकाबला नई दिल्ली में
02 / 05

दूसरा मुकाबला नई दिल्ली में

तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा मुकाबला नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

सीरीज पर कब्जा जमाने पर नजर
03 / 05

सीरीज पर कब्जा जमाने पर नजर

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज पर कब्जा जमाया था। अब सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली टीम की नजर टी20 सीरीज पर कब्जा जमाने पर है। टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है।

बिश्नोई को करना पड़ेगा इंतजार
04 / 05

बिश्नोई को करना पड़ेगा इंतजार

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज रवि बिश्नोई को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे मुकाबले में भी जगह नहीं मिलने की संभावना है। उनको अभी इंतजार करना पड़ा सकता है।

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11
05 / 05

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11

बांग्लादेश के खिलाफ सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया उतरेगी। इसके अलावा टीम में अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, नितीश कुमार रेड्डी, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, वरुण चक्रवर्ती, अर्शदीप सिंह और मयंक यादव को मौका मिल सकता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited