जानिए भारत-दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज का पूरा शेड्यूल

India South Africa T20 Series Full Schedule: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चार मैच की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐसान शुक्रवार को बीसीसीआई ने कर दिया था। भारतीय टीम टी20 फॉर्मेट में सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में विश्व चैंपियन के तमगे को बरकारर रखते हुए शानदार प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में प्रशंसक ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी में खेली जाने वाली सीरीज के मुकाबले कब और कहां खेले जाएंगे। आइए जानते हैं सीरीज का पूरा कार्यक्रम, टीम और वेन्यू।

10 नवंबर को खेला जाएगा दूसरा मुकाबला
01 / 05

10 नवंबर को खेला जाएगा दूसरा मुकाबला

सीरीज का दूसरा मुकाबला 10 नंवबर को केबेरहा के सेंट जॉर्जस पार्क मैदान पर खेला जाएगा। ये मुकाबला भी भारतीय समयानुसार रात 9.30 PM बजे शुरू होगा।

8 नवंबर को होगा सीरीज का आगाज
02 / 05

8 नवंबर को होगा सीरीज का आगाज

चार मैच की टी20 सीरीज का आगाज 8 नवंबर को डरबन में होगा। सीरीज का पहला मुकाबला डरबन के किंग्समीड स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे शुरू होगा।

13 नवंबर को खेला जाएगा तीसरा मैच
03 / 05

13 नवंबर को खेला जाएगा तीसरा मैच

सीरीज का तीसरा मुकाबला 13 नवंबर को सेंचुरियन के सुपर स्पोर्ट्स पार्क मैदान पर खेला जाएगा। ये मैच भी भारतीय समयानुसार रात 9:30 PM बजे शुरू होगा।

15 नवंबर को होगा सीरीज का समापन
04 / 05

15 नवंबर को होगा सीरीज का समापन

भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमों के बीच चार मैच की टी20 सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला 15 नवंबर को जोहान्सबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मुकाबला भी भारतीय समयानुसार रात 9:30 PM बजे से खेला जाएगा।

टी20 सीरीज के लिए ऐसी है भारतीय टीम
05 / 05

टी20 सीरीज के लिए ऐसी है भारतीय टीम

सूर्यकुमार यादव(कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन, रिंकू सिंह, तिलक वर्मा, जीतेश शर्मा(विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रमनदीप सिंह, वरुण चक्रवर्ती, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, विजय कुमार व्यासक, आवेश खान और यश दयाल।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited