रविवार को कब और कहां देखें भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला

INDW vs PAKW Live Streaming: रविवार का दिन भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बेहद खास होने वाला है। टी20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले में हरमन ब्रिगेड का सामना चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होगा। यदि आप इस महामुकाबले का आनंद लेना चाहते हैं तो इससे जुड़ी कुछ अहम बात जान लें।

संडे को होगा महामुकाबला
01 / 05

संडे को होगा महामुकाबला

रविवार को टी20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला होगा जब भारत और पाकिस्तान की टीम एक दूसरे के सामने होगी। दोनों टीम के लिए यह इस टी20 वर्ल्ड कप का दूसरा मुकाबला होगा। दोनों टीम के लिए यह मुकाबला बेहद अहम होगा।

कहां होगा भारत-पाकिस्तान महामुकाबला
02 / 05

कहां होगा भारत-पाकिस्तान महामुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का यह मुकाबला रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम दुबई में खेला जाएगा। भारतीय समयनुसार यह मुकाबला दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा जबकि टॉस आधा घंटा पहले होगा।

कहां देखें यह मुकाबला
03 / 05

कहां देखें यह मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप के इस मुकाबले को आप टीवी पर स्टारस्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इसके अलावा आप फ्री डिश डीटीएच के स्पोर्ट्स चैनल पर भी इसका आनंद उठा सकते हैं।

भारत-पाकिस्तान मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें
04 / 05

भारत-पाकिस्तान मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं।

भारत का पलड़ा भारी
05 / 05

भारत का पलड़ा भारी

भारत-पाकिस्तान के बीच हेड टू हेड मुकाबले में हरमनप्रीत कौर की टीम का पलड़ा भारी रहा है। इस फॉर्मेट में अब तक दोनों टीम 15 बार भिड़ी है जिसमें से 12 बार भारतीय टीम ने बाजी मारी है जबकि 3 मुकाबला पाकिस्तान ने जीता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited