भारत-पाकिस्तान क्रिकेट संबंधों की बहाली पर नवाज शरीफ के बिगड़े बोल

India Pakistan Cricket: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत पाकिस्तान संबंधों को बहाल करने की पैरवी की है। भारतीय पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने एक ऐसी बात कह दी है जो भारत सरकार को नागवार गुजर सकती है। पाकिस्तान में आयोजित शंघाई कॉपरेशन ऑर्गनाइजेशन(SCO) समिट के दौरान भारतीय पत्रकारों के साथ चर्चा के दौरान नवाज शरीफ ने कहा है कि भारतीय टीम को आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के लिए पाकिस्तान आना चाहिए।

टीम इंडिया आना चाहती है पाकिस्तान
01 / 05

टीम इंडिया आना चाहती है पाकिस्तान

नवाज शरीफ ने कहा है कि भारतीय टीम अगले साल आयोजित होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान दौरे पर आना पसंद करेगी। पूर्व पीएम ने कहा, अगर आप भारतीय टीम से पूछ तो वो कहेंगे कि वो पाकिस्तान आकर क्रिकेट खेलना चाहती है।

टीम इंडिया आना चाहती है लेकिन
02 / 05

टीम इंडिया आना चाहती है लेकिन..

इसके बाद नवाज शरीफ ने कहा कि जिन लोगों को ये निर्णय करना है वो ऐसा नहीं होने दे रहे हैं। अगर भारतीय टीम पाकिस्तान आती है तो यह क्रिकेट के लिए सकारात्मक कदम होगा। नवाज़ शरीफ की यही बात भारत सरकार को नागवार गुजर सकती है।

क्या भारत को चैंपियंस ट्रॉफी में भेजनी चाहिए टीम
03 / 05

क्या भारत को चैंपियंस ट्रॉफी में भेजनी चाहिए टीम

नवाज़ शरीफ से पूछा गया कि क्या भारत को फरवरी में पाकिस्तान में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम भेजनी चाहिए, तो उन्होंने कहा- आपने मेरे दिल की बात कह दी है।

भूल जाना चाहिए पुरानी कड़वाहट
04 / 05

भूल जाना चाहिए पुरानी कड़वाहट

शरीफ ने आगे कहा, भारत और पाकिस्तान दोनों टीमों को कड़वे दौर को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए।

पाकिस्तान दौरे के लिए भारत सरकार का अनुमति जरूरी
05 / 05

पाकिस्तान दौरे के लिए भारत सरकार का अनुमति जरूरी

टीम इंडिया के पाकिस्तान दौरे पर जाने के लिए भारत सरकार की अनुमति जरूरी है। बीसीसीआई अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा था कि भारत सरकार इस बारे में फैसला करेगी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited