IPL 2025 नेहरा की होगी गुजरात टाइटन्स से छुट्टी, ये दिग्गज बन सकता है नया कोच

इंडियन प्रीमियर लीग के 18वें सीजन से पहले इस साल के अंत में खिलाड़ियों की नीलामी होने जा रही है। मेगा ऑक्शन से पहले टीमें अपने सपोर्ट स्टाफ और कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव करने की तैयारी में जुटी हैं जिससे कि नए सिरे से टीम का गठन किया जा सके। गुजरात टाइटन्स की टीम भी इसी दौर से गुजर रही है।

युवराज सिंह हो सकते हैं नए कोच
01 / 06

युवराज सिंह हो सकते हैं नए कोच

टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह गुजरात टाइटन्स के नए हेड कोच हो सकते हैं। पिछले सीजन गुजरात टाइटन्स के खराब प्रदर्शन के बाद टीम मैनेजमेंट ये फैसला कर सकता है।

होने वाली है नेहरा जी की छुट्टी
02 / 06

होने वाली है नेहरा जी की छुट्टी

साल 2022 की चैंपियन गुजरात टाइटन्स की टीम में भी बड़ा बदलाव होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मौजूदा हेड कोच आशीष नेहरा की छुट्टी होने वाली है।

कमेंट्री में लौटे नेहरा
03 / 06

कमेंट्री में लौटे नेहरा

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैच की वनडे सीरीज में आशीष नेहरा कमेंट्री करते नजर आए। पिछले तीन साल में नेहरा जी बेहद कम मौकों पर माइक थामा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें टीम से बाहर किए जाने के संकेत दिए जा चुके हैं।

युवराज पहली बार करेंगे कोचिंग
04 / 06

युवराज पहली बार करेंगे कोचिंग

युवराज सिंह आईपीएल में पहली बार किसी टीम के साथ बतौर कोच जुड़ेंगे। आईपीएल को बतौर प्लेयर अलविदा कहने के 5 साल बाद युवराज की लीग में वापसी हो रही है।

पंजाबी कप्तान-पंजाबी कोच
05 / 06

पंजाबी कप्तान-पंजाबी कोच

गुजरात की टीम में युवराज की एंट्री होते ही पंजाबी कोच और कप्तान की जोड़ी बन जाएगी। युवराज और शुभमन गिल दोनों का ताल्लुक पंजाब से है। युवराज पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते थे गिल पंजाब के मौजूदा प्लेयर हैं। ऐसे में दो पंजाबी की जोड़ी गुजरात के लिए रंग लाएगी ये देखने वाली बात होगी।

ऐसा रहा है युवराज का आईपीएल करियर
06 / 06

ऐसा रहा है युवराज का आईपीएल करियर

युवराज सिंह ने आईपीएल में 132 मैच खेले जिसमें 24.77 के औसत से उन्होंने 2,750 रन बनाए साथ ही 29.92 के औसत से 36 विकेट भी अपने नाम किए।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited