मयंक और नीतीश ने बढ़ाई LSG और SRH की टेंशन, जानें कारण

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में भारत की तरफ से तेज गेंदबाज मयंक यादव और ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया, लेकिन उनके डेब्यू ने सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स की टेंशन बढ़ा दी। इसके पीछे क्या कारण है, आइए जानने की कोशिश करते हैं।

मयंक का दमदार डेब्यू
01 / 05

मयंक का दमदार डेब्यू

बांग्लादेश के खिलाफ मयंक यादव ने दमदार डेब्यू किया। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में 21 रन देकर 1 विकेट चटकाया। इतना ही नहीं उन्होंने अपना पहला ओवर मेडन डाला और ऐसा करने वाले भारत के तीसरे गेंदबाज बने।

नीतीश ने किया डेब्यू
02 / 05

नीतीश ने किया डेब्यू

मयंक के अलावा इस मुकाबले में ऑलराउंडर नीतीश कुमार रेड्डी ने भी अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया। उन्हें टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कैप सौंपी।

नीतीश ने खेली अच्छी पारी
03 / 05

नीतीश ने खेली अच्छी पारी

इस मुकाबले में नीतीश कुमार रेड्डी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत सधे हुए अंदाज में की। उन्होंने मैच फिनिश किया और 15 गेंद में नाबाद 16 रन की पारी खेली।

डेब्यू ने बढ़ाई लखनऊ की टेंशन
04 / 05

डेब्यू ने बढ़ाई लखनऊ की टेंशन

मयंक यादव के इंटरनेशनल डेब्यू ने आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स की टेंशन बढ़ा दी। दरअसल डेब्यू के बाद वह अनकैप्ड प्लेयर नहीं रहे। पहले LSG उन्हें 4 करोड़ में रिटेन कर सकती थी, लेकिन अब डेब्यू के बाद उन्हें रोकने के लिए कम से कम 11 करोड़ खर्च करने होंगे।

SRH की भी बढ़ी मुश्किलें
05 / 05

SRH की भी बढ़ी मुश्किलें

ठीक इसी प्रकार सनराइजर्स हैदराबाद की भी मुश्किल नीतीश कुमार रेड्डी के डेब्यू ने बढ़ा दी। दरअसल अब SRH को भी उन्हें रिटेन करने के लिए कम से कम 11 करोड़ देने होंगे। डेब्यू से पहले यह काम केवल 4 करोड़ में हो सकता था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited