IPL Retention Live Streaming: कब और कहां देखें आईपीएल 2025 का रिटेनशन कार्यक्रम

आईपीएल 2025 से पहले कुछ बड़े नाम रिलीज किए जा सकते हैं। एमएस धोनी के नाम की चर्चा सबसे तेज है। फैंस इस चीज को लेकर रोमांचित हैं कि उन्हें एक बार फिर से धोनी की बैटिंग देखने को मिलेगी। रोहित शर्मा मुंबई में रहेंगे कि नहीं। इन सारे सवालों का जवाब रिटेनशन की आखिरी डेडलाइन में मिल जाएगी।

रिटेनशन की डेडलाइन
01 / 05

रिटेनशन की डेडलाइन

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले सभी 10 टीमों को रिटेनशन की लिस्ट जारी करनी है। इसकी आखिरी तारीख 31 अक्टूबर रखी गई है। इस दिन पता चल जाएगा कि सभी टीमें किस खिलाड़ी पर भरोसा जताते हैं और किसे वह ऑक्शन में जाने देते हैं।

कब होगा रिटेनशन कार्यक्रम
02 / 05

कब होगा रिटेनशन कार्यक्रम

आईपीएल रिटेनशन का कार्यक्रम 31 अक्टूबर को शाम 5 बजे से शुरू हो जाएगा। यही टीम की आखिरी डेडलाइन है जब सभी टीमों लिस्ट सौंपनी होगी।

कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग
03 / 05

कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

रिटेनशन कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे से देखी जा सकती है। 4.30 बजे के बाद हर टीम अपने-अपने लिस्ट जारी करना शुरू कर देगी।

क्या रोहित छोडेंगे मुंबई
04 / 05

क्या रोहित छोडेंगे मुंबई

धोनी के खेलने के अलावा सबसे बड़ा सवाल रोहित को लेकर है। क्या रोहित मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ देंगे? इन सारे सवाल का जवाब 31 अक्टूबर को शाम 5 बजे के बाद मिल जाएंगे।

क्या राशिद भी छोड़ेंगे गुजरात
05 / 05

क्या राशिद भी छोड़ेंगे गुजरात

इसके अलावा राशिद को लेकर भी चर्चा तेज है। क्या गुजरात उन्हें रिटेन करेगी या फिर पंजाब किंग्स की कोशिश एक नई टीम बनाने की है और रिकी पोंटिंग की नजर राशिद खान पर होगी। ऐसे में 31 अक्टूबर का दिन आईपीएल फैंस के लिए शानदार होने वाला है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited