आईपीएल मैच की पहली गेंद पर विकेट लेने वाले गेंदबाज

हर गेंदबाज का लक्ष्य होता है कि वह अपनी टीम को जल्द से जल्द ब्रेकथ्रू दिलवाए। कोई गेंदबाज इसमें कामयाब हो जाता है तो कोई नहीं, लेकिन अगर मैच की पहली ही गेंद पर विकेट मिल जाए तो फिर क्या कहने। आइए ऐसे ही गेंदबाजों के बारे में जानते हैं जिन्होंने मैच की पहली ही गेंद पर विकेट चटकाया है।

सोहेल तनवीर
01 / 05

सोहेल तनवीर

मैच की पहली ही गेंद पर विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों में पहले नंबर पर सोहेल तनवीर हैं। चेन्नई के खिलाफ मैच में उन्होंने मैच की पहली ही गेंद पर पार्थिव पटेल को आउट किया था।

लक्ष्मीपति बालाजी
02 / 05

लक्ष्मीपति बालाजी

लक्ष्मीपति बालाजी भी इस सूची में शामिल हैं। बालाजी ने सीएसके से खेलते हुए दिल्ली के खिलाफ मैच में पहली गेंद पर गौतम गंभीर को आउट किया था।

डर्क नैनेस
03 / 05

डर्क नैनेस

दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए डर्क नैनेस ने भी मैच की पहली ही गेंद पर शिकार किया। उन्होंने आरसीबी के बल्लेबाज जैक कैलिस को पहली ही गेंद पर आउट किया था।

केविन पीटरसन
04 / 05

केविन पीटरसन

इंग्लैंड के बल्लेबाज केविल पीटरसन भी इस सूची में शामिल हैं। आरसीबी से खेलते हुए पीटरसन ने केकेआर के खिलाफ ब्रैंडन मैकुलम को आउट किया।

इरफान पठान
05 / 05

इरफान पठान

इरफान पठान इस सूची में 5वें नंबर पर हैं। उन्होंने पंजाब किंग्स की ओर से खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एस बद्रीनाथ को आउट किया था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited