रोहित शर्मा का इन पांच गेंदबाजों के सामने नहीं चलता है बल्ला

Rohit Sharma Most Times Dismissed: लंबे इंतजार के बाद टीम इंडिया मैदान पर कमबैक करने को तैयार है। श्रीलंका दौरे के बाद टीम इंडिया घरेलू सीरीज के लिए उतरेगी। भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। इसको लेकर टीम इंडिया का ऐलान भी हो चुका है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम उतरेगी। इस मुकाबले के आगाज से पहले रोहित शर्मा के प्रदर्शन की बात करें तो उनका इन पांच घाकत गेंदबाजों के सामने बल्ला शांत हो जाता है। आइए जानते हैं कि किस गेंदबात ने रोहित को किनते बार अपना शिकार बनाया है।

गेंदबाज नंबर-1
01 / 05

गेंदबाज नंबर-1

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का कागिसो रबाडा के खिलाफ बल्ला शांत रहता है। रबाडा ने रोहित को कुल 14 बार अपना शिकार बनाया है। उन्होंने रोहित को टेस्ट में 7 बार, वनडे में 5 बार और टी20 में 2 बार आउट किया है।

गेंदबाज नंबर-2
02 / 05

गेंदबाज नंबर-2

रोहित शर्मा का बल्ला टिम साउदी के खिलाफ भी नहीं चलता है। टिम साउदी ने रोहित शर्मा को कुल 12 बार आउट किया है। इसमें उन्होंने टेस्ट में 2 बार, वनडे में 6 बार और टी20 में 4 बार आउटकर पवेलियन भेजा है।

गेंदबाज नंबर-3
03 / 05

गेंदबाज नंबर-3

एंजेलो मैथ्यूज के खिलाफ भी रोहित शर्मा बड़ी पारी नहीं खेल पाते हैं। उन्होंने रोहित शर्मा को तीनो फॉर्मेट में कुल 10 बार आउट किया है। इसमें टेस्ट में 2 बार, वनडे में 7 बार और टी20 में एक बार आउट किया है।

गेंदबाज नंबर-4
04 / 05

गेंदबाज नंबर-4

नाथन लायन के खिलाफ रोहित शर्मा खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पाते हैं। नाथन ने रोहित को तीनों फॉर्मेट में कुल 9 बार आउट किया है। इसमें टेस्ट में कुल 9 बार आउट किया है। वनडे में रोहित और नाथन का सामना आखिरी बार 2019 में हुआ था। इसी तरह टी20 में आखिरी बार 2016 में आमना-सामना हुआ था।

गेंदबाज नंबर-5
05 / 05

गेंदबाज नंबर-5

ट्रेंट बोल्ट के सामने भी रोहित शर्मा बल्लेबाजी करने से घबराते हैं। उन्होंने रोहित को तीनों फॉर्मेट में कुल 8 बार अपना शिकार बनाया है। इसमें टेस्ट में एक बार, वनडे में 4 बार और टी20 में 3 बार आउट किया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited