क्या इस टीम में जाएगा KKR का सबसे बड़ा खिलाड़ी, IPL नीलामी से पहले बड़ा अपडेट

IPL 2025 Mega Auction: कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की तरफ से आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि टीम का सबसे खास खिलाड़ी ही टीम का साथ छोड़ने जा रहा है, या उनको टीम रिटेन नहीं करने वाली है। पिछली बार उन्होंने टीम को चैंपियन बनाने में अहम योगदान दिया था, फिर अचानक ऐसा फैसला क्यों, ये एक बड़ी पहेली है। ताजा रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ है कि वो किस टीम में जाने की तैयारी में हैं। कौन है ये दिग्गज, कौन सी टीम में जाएगा, सब कुछ जानिए यहां।

विदाई की तैयारी
01 / 06

विदाई की तैयारी

केकेआर को तीसरी बार आईपीएल खिताब जिताने वाला सबसे बड़ा खिलाड़ी शायद बजट कैलकुलेशन मामले में उनकी रिटेंशन लिस्ट में फिट नहीं बैठने वाला। ऐसी स्थिति में एक ताजा रिपोर्ट ने केकेआर फैंस को अचंभित कर दिया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स
02 / 06

कोलकाता नाइट राइडर्स

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 से पहले गौतम गंभीर को अचानक मेंटर बनाकर बड़ा दांव खेला था और ये दांव काम कर गया और वे तीसरा खिताब जीत गए। लेकिन अब सब कुछ बिखरता नजर आ रहा है। पहले गंभीर ने साथ छोड़ा और अब खबर श्रेयस अय्यर से जुड़ी है।

केकेआर नहीं करेगी रिटेन
03 / 06

केकेआर नहीं करेगी रिटेन

संगबाद प्रतिदिन की एक खबर के मुताबिक कोलकाता नाइट राइडर्स श्रेयस अय्यर को रिटेन नहीं करने जा रही है। ऐसे में अय्यर उन बड़े नामों में से एक होंगे जो आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में बिकने के लिए उपलब्ध हो जाएंगे।

ये दोनों टीमें अय्यर पर लगाएंगी दांव
04 / 06

ये दोनों टीमें अय्यर पर लगाएंगी दांव

कोलकाता नाइट राइडर्स से अगर श्रेयस अय्यर अलग हुए तो वो मेगा ऑक्शन में उतरेंगे और वहां जिन दो टीमों की नजर अय्यर को खरीदने पर टिकी हैं, वो हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स।

RCB में जा सकते हैं अय्यर
05 / 06

RCB में जा सकते हैं अय्यर

रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रेयस अय्यर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बड़ा दाम चुकाते हुए खरीद सकती है। फाफ डु प्लेसिस की संभावित विदाई को देखते हुए आरसीबी को नए कप्तान की जरूरत है, विराट और अय्यर लंबे समय से साथ टीम इंडिया में खेल चुके हैं इसलिए एक आईपीएल चैंपियन कप्तान टीम में शामिल करना बढ़िया सौदा रहेगा।

पंजाब को भी कप्तान की तलाश
06 / 06

पंजाब को भी कप्तान की तलाश

उधर, शिखर धवन का करियर अंतिम पड़ाव में देखते हुए पंजाब किंग्स भी नए भारतीय कप्तान की तलाश में है और श्रेयस अय्यर से अच्छा विकल्प नहीं हो सकता, इसलिए वो भी ऑक्शन में अपना पूरा जोर उनके लिए लगाएंगे।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited