पहली मुलाकात में ही अथिया पर दिल हार बैठे थे केएल राहुल, दोनों की उम्र में इतना अंतर

​KL Rahul Love Story: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल हमेशा सूर्खियों में रहते हैं। केएल राहुल हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में खराब प्रदर्शन के लिए ट्रोल हो रहे हैं। राहुल के क्रिकेट करियर की ही तरह उनकी लव स्टोरी भी काफी रोचक है। आइए जानते हैं कि उनकी अपनी पत्नी से मुलाकात कैसे हुई और दोनों की उम्र में कितना अंतर है।


कब हुई थी पहली मुलाकात
01 / 05

कब हुई थी पहली मुलाकात

केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी की पहली मुलाकात रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2019 में हुई थी और दोनों एक दूसरे को पहली मीटिंग में ही पसंद आ गए थे। इसके बाद इन्होंने कुछ सालों तक डेटिंग भी की।

कौन हैं अथिया शेट्टी
02 / 05

कौन हैं अथिया शेट्टी

केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और वह अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। अथिया कई फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

कब हुई थी शादी
03 / 05

कब हुई थी शादी?

केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी की शादी 23 जनवरी 2023 को भव्य रुप से हुई थी। इसमें कई सितारें मौजूद थे।

दोनों की उम्र में कितना अंतर
04 / 05

दोनों की उम्र में कितना अंतर?

केएल राहुल का जन्म 18 अप्रैल 1992 को हुआ था और उनकी उम्र 32 साल है। वहीं अथिया शेट्टी का जन्म 5 नवंबर 1992 को हुआ था वे अभी 31 साल की हैं। ऐसे में दोनों की उम्र में लगभग 6 महीने का अंतर है।

दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं राहुल
05 / 05

दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं राहुल

बता दें कि केएल राहुल बेंगलुरु टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद प्लेइंग 11 से बाहर हो सकते हैं। राहुल जमकर ट्रोल हो रहे हैं और जब सरफराज खान ने 150 रन बना दिए हैं उसके बाद राहुल को जगह मिलना मुश्किल लग रहा है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited