IPL 2025 ऑक्शन में इन 3 ओपनर्स को टार्गेट कर सकती है RCB

RCB IPL 2025 Mega Auction Strategy: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 को लेकर हर टीम ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। अभी तक रिटेंशन लिस्ट तो सामने नहीं आई है लेकिन रिपोर्ट्स के हवाले से लगातार खुलासे होते जा रहे हैं। आईपीएल ऑक्शन में आरसीबी को विकेटकीपर की तलाश तो रहेगी ही साथ ही अगर वे कप्तान को रिलीज करते हैं तो ओेपनर्स भी तलाशने पड़ सकते हैं।


डु प्लेसिस को लेकर संशय बरकरार
01 / 05

डु प्लेसिस को लेकर संशय बरकरार

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को रिटेन किया जाएगा कि नहीं इसे लेकर अभी तक कुछ पिक्चर क्लीयर नहीं हुई है। डु प्लेसिस भले ही 40 साल के हो गए हो लेकिन अभी भी फॉर्म में हैं हालांकि वे तीन साल खेलेंगे कि नहीं इसे लेकर टीम विचार कर सकती है। ऐसे में अगर वे रिलीज होते हैं तो टीम को ओेपनर्स की तलाश होगी। आइए जानते हैं कौन उन्हें रिप्लेस कर सकता है। और पढ़ें

कोहली करेंगे ओपनिंग
02 / 05

कोहली करेंगे ओपनिंग

आरसीबी का विराट कोहली को रिटेन करना तय माना जा रहा है ऐसे में चेज मास्टर विराट कोहली ही टीम के लिए एक ओपनिंग की पोजिशन संभालेंगे। कोहली ने इस नंबर पर टीम के लिए खूब रन बनाए हैं। आइए जानते हैं कि उनका जोड़ीदार कौन हो सकता है।

केएल राहुल
03 / 05

केएल राहुल

रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल को लेकर अब तक लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने फैसला नहीं लिया है। ऐसे में अगर वे राहुल को रिटेन नहीं करते हैं तो आरसीबी अपने लोकल ब्वॉय के लिए करोड़ों लुटा सकती है। राहुल पहले भी टीम के लिए ओपनिंग कर चुके हैं।

इशान किशन
04 / 05

इशान किशन

मुंबई इंडियंस की संभावित रिटेंशन लिस्ट में इशान किशन का नाम गायब नजर आ रहा है। ऐसे में अगर वे ऑक्शन में आते हैं तो आरसीबी जरूर ऐसे विस्फोटक ओपनर को जोड़ सकती है।

क्विंटन डी कॉक
05 / 05

क्विंटन डी कॉक

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम डी कॉक को रिलीज कर सकती है ऐसे में वे भी ओपनर की एक अच्छी पसंद हो सकते हैं। डी कॉक का आईपीएल में रिकॉर्ड भी अच्छा है और वे विकेटकीपिंग की परेशानी भी दूर कर सकते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited