न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार के 5 बड़े विलेन

​India vs New Zealand 1st Test flop players: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को पहले टेस्ट मैच में 8 विकेट से मात दे दी है। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में न्यूजीलैंड की टीम शुरुआत से ही लय में दिखी और जीत के साथ सीरीज में 1-0 से बराबरी कर ली। मैच में भारत ने भले ही भारत ने लड़ाई लड़ी और कई खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन कुछ प्लेयर्स ऐसे थे जिनका प्रदर्शन निराशाजनक था।


केएल राहुल
01 / 05

केएल राहुल

केएल राहुल टीम के सबसे बड़े विलेन बनकर नजर आए। राहुल ने पहली पारी में वह डक पर आउट हुए जबकि दूसरी पारी में राहुल ने महज 12 रन बनाए। दूसरी पारी में खास तौर पर उनकी खास जरूरत थी लेकिन मुश्किल समय में उन्होंने टीम का साथ छोड़ दिया।

रविचंद्रन अश्विन
02 / 05

रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन इस मैच में दोनों ही पारियों में ना ही गेंद से और ना ही बल्ले से कुछ कमाल कर पाए।पहली पारी में वह डक पर आउट हुए थे जबकि दूसरी में उन्होंने 15 रन बनाए। वहीं पूरे टेस्ट में अश्विन ने सिर्फ 1 विकेट लिया और वह महंगे भी साबित हुए।

मोहम्मद सिराज
03 / 05

मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज ने बेंगलुरु टेस्ट में अपनी गेंदबाजी से सभी को निराश किया। उन्होंने रन कम दिए लेकिन केवल 2 ही विकेट ले पाए।

रवींद्र जडेजा
04 / 05

रवींद्र जडेजा

रवींद्र जडेजा से टीम को गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी उम्मीद रहती है। हालांकि वे बैटिंग में फ्लॉप रहे। उन्होंने दोनों पारी मिलाकर केवल 5 रन बनाए और गेंदबाजी में भी सिर्फ 3 विकेट झटके।

यशस्वी जायसवाल
05 / 05

यशस्वी जायसवाल

भारतीय टीम के ओपनर यशस्वी जायसवाल दोनों ही पारियों में कुछ कमाल नहीं कर पाए। पहली पारी में उन्होंने 13 रन बनाए वहीं दूसरी में भी केवल 35 ऐसे में उनका कम रन बनाना भारत को भारी पड़ा।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited