6,0,6,6,6,4... इंग्लैंड के बल्लेबाज का कोहराम, IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी की कर दी धुनाई

Most Expensive over in ODI by Australian Bowler: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पांच मैच की सीरीज के चौथे मुकाबले में एक अनोखा वाकया देखने को मिला। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने 39 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 312 रन का स्कोर खड़ा किया। इंग्लैंड को यहां तक पहुंचाने में सबसे बड़ी भूमिका लियाम लिविंगस्टोन ने अदा की। उन्होंने पारी के आखिरी ओवर में 28 रन जड़ दिए।

स्टार्क की जमकर हुई धुनाई
01 / 06

स्टार्क की जमकर हुई धुनाई

लिविंगस्टोन ने पारी के आखिरी(39वें) ओवर में चार छक्के (6,0,6,6,6,4) और एक चौका जड़ा। एक गेंद पर कोई रन नहीं गया उन्होंने 28 रन आतिशी अंदाज में बटोरे।

स्टार्क के करियर का सबसे महंगा ओवर
02 / 06

स्टार्क के करियर का सबसे महंगा ओवर

मिचेल स्टार्क के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर का यह सबसे महंगा ओवर साबित हुआ। स्टार्क ने अपने करियर में एक ओवर में 28 रन की कभी नहीं दिए।

सबसे ज्यादा रन एक ओवर में लुटाने वाले कंगारू
03 / 06

सबसे ज्यादा रन एक ओवर में लुटाने वाले कंगारू

मिचेल स्टार्क एक ओवर में 28 रन लुटाकर वनडे क्रिकेट इतिहास में ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे महंगा ओवर फेंकने वाले गेंदबाज भी बन गए। इससे पहले ये रिकॉर्ड साइमन डेविस, क्रेग मैक्डरमोट, जेवियर डोहार्टी, एडम जम्पा और कैमरन ग्रीन के नाम दर्ज था। इन सभी ने एक ओवर में 26 रन लुटाए थे।

लिविंगस्टोन ने जड़ा लॉर्ड्स में सबसे तेज पचासा
04 / 06

लिविंगस्टोन ने जड़ा लॉर्ड्स में सबसे तेज पचासा

लिविंगस्टोन ने अपनी आतिशी बल्लेबाजी के दम पर लॉर्ड्स के मैदान पर वनडे में सबसे तेज अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। लिविंगस्टोन ने 25 गेंद में 2 चौके और 6 छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया।

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं लिविंगस्टोन
05 / 06

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं लिविंगस्टोन

लियाम लिविंगस्टोन इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं उन्होंने टी20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी धमाकेदार बल्लेबाजी की है। इस फॉर्म के जरिए वो आईपीएल में मोटी कमाई करने के दावेदार बन गए हैं।

लॉर्ड्स में सबसे महंगे गेंदबाज
06 / 06

लॉर्ड्स में सबसे महंगे गेंदबाज

मिचेल स्टार्क एक ओवर में 28 रन लुटाने के साथ ही लॉर्डस के ऐतिहासिक मैदान पर मैच में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं। उन्होंने 8 ओवर में 70 रन दिए और कोई विकेट अपने नाम नहीं कर सके।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited