LSG के नए कप्तान की रेस में ये तीन खिलाड़ी, एक ही टीम के सभी खिलाड़ी

Three Players Can Replace KL Rahul: आईपीएल के नए सीजन से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन है। इसको लेकर न केवल फ्रेंचाइजी तैयारी कर रही है, बल्कि खिलाड़ी भी अपने आप को तैयार करने में लगे हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आईपीएल की नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल भी ऑक्शन से पहले टीम को छोड़ सकते हैं। अगर केएल राहुल टीम छोड़ते हैं तो उनकी जगह टीम की कमान संभालने के लिए टीम के ही तीन खिलाड़ी रेस में हैं। आइए जानते हैं कि उन तीन खिलाड़ियों का पिछला सीजन कैसा रहा था।

केएल राहुल की कप्तानी का जीत प्रतिशत
01 / 05

केएल राहुल की कप्तानी का जीत प्रतिशत

केएल राहुल ने आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए कुल 37 मैचों में कप्तानी की है। इस दौरान उनकी कप्तानी में टीम को 20 मुकाबलों में जीत मिली है, जबकि 17 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

एलएसजी का पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा
02 / 05

एलएसजी का पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा

लखनऊ सुपर जायंट्स का पिछला सीजन उतना अच्छा नहीं रहा। टीम को 14 मैचों में से 7 मैचों में जीत मिली थी और इतने ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। टीम 14 अंक के साथ पॉइंट टेबल में 7वें नंबर पर रही थी।

निकोलस पूरन
03 / 05

निकोलस पूरन

निकोलस पूरन को भी केएल राहुल के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है। उन्होंने आईपीएल में टीम की कमान एक मैच में संभाली है और उसमें जीत भी मिली है। उनका पिछला सीजन काफी शानदार रहा था।

क्रुणाल पंड्या
04 / 05

क्रुणाल पंड्या

केएल राहुल की अनुपस्थिति में टीम के स्टार खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या टीम की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में 6 मैचों में कप्तानी की है। इसमें टीम को 3 मुकाबले में जीत, 2 मुकाबले में हार और एक मुकाबले का परिणाम नो रिजल्ट रहा है। वे केएल राहुल की जगह लेने के मामले में सबसे आगे हैं।

मार्कस स्टोइनिस
05 / 05

मार्कस स्टोइनिस

मार्कस स्टोइनिस भी केएल राहुल की जगह लेने की रेस में बने हुए हैं। उन्होंने पिछले सीजन में 14 मैचों में 147.52 की स्ट्राइक रेट से 388 रन बनाए थे और 4 विकेट लेने में भी सफल रहे थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited