मनु भाकर का ग्लैमरस अंदाज, मॉडल बन किया रैंप वॉक

Manu Bhaker Ramp Walk: पेरिस ओलंपिक 2024 में देश का नाम रोशन करने वाली स्टार शूटर मनु भाकर आज देश भर में एक स्टार बन गई हैं। मनु भाकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के बीच उनकी खूबसूरती की भी काफी चर्चा है। मनु भाकर का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं।

पेरिस ओलंपिक में रचा इतिहास
01 / 06

पे​रिस ओलंपिक में रचा इतिहास

मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में एक नहीं बल्कि दो ब्रांज मेडल जीते थे। वे भारत के लिए ऐसा करने वाली पहली महिला बन गई थी। उन्होंने 10मीटर और 30 मीटर एयर पिस्टल में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। मनु इसके बाद से ही स्टार बन गई थी।

2
02 / 06

2

शूटिंग से लिया ब्रेक
03 / 06

​शूटिंग से लिया ब्रेक

मनु भाकर ने ओलंपिक 2024 में दो मेडल जीतने के बाद फिलहाल शूटिंग से ब्रेक ले लिया है। वे अभी भरतनाट्यम सिख रही हैं और दुनिया में घूम भी रही हैं।

मनु भाकर बनी मॉडल
04 / 06

​मनु भाकर बनी मॉडल

मनु भाकर ने शुक्रवार, 11 अक्टूबर को दिल्ली में एक फैशन शो में हिस्सा लिया। इस दौरान मनु भाकर रैंप वॉक करती नजर आईं और महफिल लूट ली। मनु ने अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया।

खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आईं मनु
05 / 06

​खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आईं मनु

मनु भाकर ने इस रैंप वॉक में ब्लैक ड्रेस पहन रखी थी और उनके चलने का स्टाइल भी मॉडल से बिल्कुल कम नहीं था। ऐसे में कई फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

मनु भाकर की तीन बड़ी विश
06 / 06

मनु भाकर की तीन बड़ी विश

गोल्ड मेडलिस्ट मनु भाकर ने हाल ही में अपनी तीन विश का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वे हमेशा फिट रहना चाहती हैं, वे नंबर 1 शूटर बनना चाहती हैं और अपने चाहने वालों को खुश रखना चाहती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited