ओलंपिक मेडल जीत चुकी मनु भाकर ने बताई अपनी 3 विश

Manu Bhaker Three Wish: पेरिस ओलंपिक में भारत को दो ब्रॉन्ज मेडल दिलाने वाली शूटर मनु भाकर ने आने वाले समय में अपनी उन 3 तीन विश के बारे में बताया है जिन्हें वह पूरा करना चाहती हैं। भाकर एक ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली भारत की इकलौती और पहली महिला शूटर हैं।

ओलंपिक चैंपियन की पहली विश
01 / 05

ओलंपिक चैंपियन की पहली विश

मनु भाकर ने पेरिस में दो ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम कर इतिहास रचा था, लेकिन अभी भी वह अपने आप से संतुष्ठ नहीं हैं और आने वाले समय में 3 विश पूरा करना चाहती हैं। मनु की पहली विश है कि वह खुद को और अपने चाहने वालों को अमृत दे सकें।

मनु की दूसरी विश
02 / 05

मनु की दूसरी विश

मनु ने दूसरी विश ये मांगी की वह वर्ल्ड की बेस्ट शूटर बने। बेस्ट शूटर से उनका मतलब ओलंपिक गोल्ड मेडल से है। मनु पहले ही ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकी हैं।

मनु की तीसरी विश
03 / 05

मनु की तीसरी विश

मनु की तीसरी विश ऐसी है जो हर आम आदमी अपनी लाइफ में चाहता है। उन्होंने अपने तीसरे विश के रूप में मांगा कि वह सबकुछ खाते हुए खुद को फिट रखना चाहती हैं। एक एथलीट के लिए फिटनेस सबसे महत्वपूर्ण है।

मनु ने पेरिस में लहराया था तिरंगा
04 / 05

मनु ने पेरिस में लहराया था तिरंगा

मनु ने पेरिस ओलंपिक में भारत को 10 मीटर एयर पिस्टल शूटिंग में दो ब्रॉन्ज मेडल दिलाया था। वह तीन मेडल भी जीत सकती थीं, लेकिन उन्होंने चौथे नंबर पर फिनिश किया था।

मनु ने रचा था इतिहास
05 / 05

मनु ने रचा था इतिहास

मनु किसी एक ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल और शूटिंग में भारत के लिए ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली शूटर थीं। उम्मीद है कि वह साल 2028 में अपने ओलंपिक मेडल का रंग बदल पाएं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited