AI ने चुनी पंजाब किंग्स की ऑलटाइम IPL प्लेइंग 11, साथ जुटे ये धाकड़

Punjab Kings All Time Playing XI: इंडियन प्रीमियर लीग में साल 2008 से अबतक पंजाब किंग्स की टीम अपनी पहली खिताबी जीत का इंतजार कर रही है। पहले सीजन में पंजाब की टीम सेमीफाइनल तक पहुंची और साल 2014 में टूर्नामेंट की उपविजेता रही। पिछले 10 साल से पंजाब की टीम प्लेऑफ से आगे बढ़ने में नाकाम रही है। पिछले 17 सीजन में पंजाब की टीम का हिस्सा कई धाकड़ खिलाड़ी बने लेकिन कोई भी टीम को खिताब नहीं दिला सका। कई खिलाड़ियों का व्यक्तिगत तौर पर प्रदर्शन शानदार रहा लेकिन वो पंजाब को आईपीएल चैंपियन नहीं बना सके। ऐसे में आइए नजर डालते हैं पंजाब किंग्स की ऑल टाइम बेस्ट प्लेइंग-11 पर जिसे मेटा AI ने चुना है।

ओपनिंग करेंगे गेल और राहुल
01 / 06

ओपनिंग करेंगे गेल और राहुल

मेटा AI ने अपनी ऑल टाइम-11 पंजाब किंग्स की टीम में बतौर ओपनर क्रिस गेल और केएल राहुल को चुना है। एक बेहद आक्रामक और दूसरा सधा हुआ बल्लेबाज। दोनों ने ही पंजाब के लिए खेलते हुए बहुत रन बनाए हैं।

शॉन मार्श और युवराज सिंह संभालेंगे मध्यक्रम
02 / 06

शॉन मार्श और युवराज सिंह संभालेंगे मध्यक्रम

मध्यक्रम में बल्लेबाजी के लिए मेटा एआई ने पहले सीजन में पंजाब को सेमीफाइनल में अपने बल्ले के दम पर पहुंचाने वाले शॉन मार्श को चुना है। उनका साथ देने के लिए भारत के धाकड़ बल्लेबाज रहे युवराज सिंह हैं।

ग्लैन मैक्सवेल और मिलर होंगे फिनिशर
03 / 06

ग्लैन मैक्सवेल और मिलर होंगे फिनिशर

मैच फिनिश करने के लिए मेटा AI ने टीम में डेविड मिलर और ग्लेन मैक्सवेल को चुना है। दोनों के पास आखिरी ओवरों में बड़े शॉट्स खेलकर टीम को अकेले मैच जिताने की क्षमता है।

पीयूष और अक्षर के हाथ में स्पिन अक्रमण
04 / 06

पीयूष और अक्षर के हाथ में स्पिन अक्रमण

पीयूष चावला और अक्षर पटेल के हाथों में पंजाब किंग्स का स्पिन आक्रमण मेटा AI ने सौंपा है। अक्षर और पीयूष दोनों स्पिन गेंदबाजी के साथ-साथ रन बनाने की भी क्षमता रखते हैं। ये हरफनमौला खूबियां दोनों की टीम में अहमियत बढ़ाती हैं।

शमी अर्शदीप और संदीप के हाथ में पेस अटैक
05 / 06

शमी, अर्शदीप और संदीप के हाथ में पेस अटैक

मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह और संदीप शर्मा जैसे गेंदबाज पंजाब किंग्स के पेस अटैक को चमकती धार देंगे। तीनों को अपने अपने काम में महारथ हासिल है।

मेटा AI की चुनी पंजाब किंग्स की ऑलटाइम प्लेइंग-11
06 / 06

मेटा AI की चुनी पंजाब किंग्स की ऑलटाइम प्लेइंग-11

क्रिस गेल, केएल राहुल, शॉन मार्श, डेविड मिलर, युवराज सिंह, ग्लेन मैक्सवेल, अक्षर पटेल, पीयूष चावला, मोहम्मद शमी,अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited