IPL 2025 ऑक्शन से पहले ही KKR इन 5 खिलाड़ियों को कर सकता है बाहर

KKR Release List Before IPL 2025 Auction: मौजूदा आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) फ्रेंचाइजी इस साल होने वाली खिलाड़ियों की बड़ी नीलामी (IPL Mega Auction) से पहले कुछ बड़े फैसले ले सकता है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक केकेआर 5 खिलाड़ियों को आईपीएल नीलामी से पहले रिलीज कर सकती है। यहां जानते हैं कि कौन हैं ये खिलाड़ी जिनको टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

मिचेल स्टार्क
01 / 05

मिचेल स्टार्क

पिछली आईपीएल नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपये में खरीदकर टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी बना दिया था। लेकिन टूर्नामेंट में वो अपनी कीमत के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर सके। खबरों के मुताबिक ऐसे में बजट संतुलित करने के लिए स्टार्क को रिलीज किया जाने वाला है।और पढ़ें

अंगकृश रघुवंशी
02 / 05

अंगकृश रघुवंशी

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल 2024 में 7 मैच खेलकर 163 रन बनाने वाले अंगकृश रघुवंशी को भी रिलीज किया जा सकता है। उनकी जगह नीलामी में फ्रेंचाइजी किसी अन्य तेज बल्लेबाजी करने वाले भारतीय बल्लेबाज को खरीदने का प्लान बना रही है।

वैभव अरोड़ा
03 / 05

वैभव अरोड़ा

आईपीएल 2024 में वैभव अरोड़ा ने अच्छी गेंदबाजी की थी। उन्होंने 10 मैचों में 11 विकेट झटके थे, लेकिन खबरों की मानें तो केकेआर इस तेज गेंदबाज को भी रिलीज करने की मन बना चुकी है।

रमनदीप सिंह
04 / 05

रमनदीप सिंह

पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए 9 मुकाबलों में 125 रन बनाने वाले बल्लेबाज रमनदीप सिंह को भी टीम से रिलीज किया जा सकता है। हालांकि इस बल्लेबाज ने अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ बैटिंग की थी।

रहमानुल्लाह गुरबाज
05 / 05

रहमानुल्लाह गुरबाज

इस लिस्ट में पांचवां नाम है अफगानी विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज। ये धुरंधर बल्लेबाज एक ओपनर-विकेटकीपर है और इंग्लैंड के फिल सॉल्ट भी यही भूमिका निभाते हैं। ऐसे में टीम किसी एक ही रखने के पक्ष में रहेगी और सॉल्ट की धुआंधार बल्लेबाजी को देखते हुए गुरबाज को बाहर होना पड़ सकता है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited