IPL 2025 से पहले इस विदेशी लीग में नजर आ सकते हैं एमएस धोनी, आया बड़ा अपडेट

MS Dhoni T10 League: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी रिटायरमेंट के बाद भी काफी एक्टिव रहते हैं और उन्हें लेकर हमेशा चर्चाएं चलती रहती है। महेंद्र सिंह धोनी अभी भी आईपीएल खेल रहे हैं वे अगला सीजन खेलेंगे कि नहीं ये तय नहीं है लेकिन इसी बीच उनके किसी और लीग में खेलने की अफवाहें तुल पकड़ रही है।


2020 में लिया था रिटायरमेंट
01 / 05

2020 में लिया था रिटायरमेंट

महेंद्र सिंह धोनी ने 2020 में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंट से रिटायरमेंट ले लिया था। वे टेस्ट को 2017 में ही छोड़ चुके थे। इसके बाद वे केवल आईपीएल में ही नजर आ रहे हैं।

आईपीएल 2025 में खेलना मुश्किल
02 / 05

आईपीएल 2025 में खेलना मुश्किल

महेंद्र सिंह धोनी का अगले आईपीएल सीजन में खेलना तय नहीं माना जा रहा है। वे पिछले साल घुटने में दर्द के साथ खेले थे लेकिन वे अगले साल खेलेंगे कि नहीं ये तय नहीं है।

इस लीग में खेलने की चर्चा
03 / 05

इस लीग में खेलने की चर्चा

इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी की टी10 लीग खेलने की चर्चाएं शुरू हो गई है। इसका जन्म खुद टी10 ग्लोबल लीग के संस्थापक और अध्यक्ष शाजी उल मुल्क ने दिया है। जिन्होंने टीम इंडिया के इस पूर्व लीजेंड कप्तान के टी10 लीग में खेलने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

क्या धोनी खेलेंगे टी20 लीग
04 / 05

क्या धोनी खेलेंगे टी20 लीग?

धोनी खेलेंगे कि नहीं ये तो तय नहीं है लेकिन लीग के चेयरमैन ने इसे लेकर एएनआई से कहा है कि "बिल्कुल, मुझे लगता है कि टॉप लेवल के इंटरनेशनल क्रिकेटरों के अलावा, मौजूदा भारतीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को इंडियन प्रीमियर लीग के बाहर खेलने की अनुमति नहीं है। हाल ही में संन्यास लेने वाले खिलाड़ी, भारत के लगभग सभी बड़े नाम, टी10 खेलने आए हैं। इसलिए हां, हम उम्मीद कर सकते हैं कि एमएस धोनी जब मन बना लेंगे तो टी10 खेलेंगे।"और पढ़ें

ये खिलाड़ी भी ले चुके भाग
05 / 05

ये खिलाड़ी भी ले चुके भाग

टी10 ग्लोबल लीग में इससे पहले सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा और इरफान पठान जैसे खिलाड़ी अपना जलवा बिखेर चुके हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited