IPL 2025 से पहले CSK ने किया अपने पहले रिटेंशन का ऐलान

​CSK IPL 2025 Retention List: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले हर टीम अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है। टीमों को 31 अक्टूबर तक अपनी रिटेंशन लिस्ट जारी करनी है और फैंस को भी इसका इंतजार है कि कौन सी टीम किन खिलाड़ियों को रिटेन करने जा रही है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पहले रिटेंशन का खुलकर ऐलान कर दिया है।


आईपीएल 2024 में प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी टीम
01 / 05

आईपीएल 2024 में प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई थी टीम

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछले साल नए कप्तान के साथ उतरी थी लेकिन प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा था। सीएसके केवल 7 मैच जीत पाई थी और प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई थी।

एमएस धोनी को लेकर संशय बरकरार
02 / 05

एमएस धोनी को लेकर संशय बरकरार

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2025 में खेलेंगे कि नहीं इसे लेकर अभी तक संशय की स्थिति बरकरार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएसके का मैनेजमेंट धोनी से मिलने वाला है और तभी तय होगा कि वे खेलेंगे कि नहीं।

रुतुराज गायकवाड़ कर सकते हैं कप्तानी
03 / 05

रुतुराज गायकवाड़ कर सकते हैं कप्तानी

रुतुराज गायकवाड़ भले ही पिछले साल अपनी टीम को प्लेऑफ तक नहीं ले जा पाए हो लेकिन वे लगातार डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छी कप्तानी कर रहे हैं और टीम उन्हें एक और मौका देना चाहेगी।

सीएसके ने किया पहले रिटेंशन का ऐलान
04 / 05

सीएसके ने किया पहले रिटेंशन का ऐलान

सीएसके ने एक्स पर फैंस के मजे लेते हुए एक ट्वीट किया और लिखा कि हम अपना पहला रिटेंशन जारी कर रहे हैं उसका नाम नीचे दिए गए फोटो में दिया गया है। लेकिन बाद में टीम ने किसी खिलाड़ी को नहीं बल्कि अपने सीएसके सुपर फैंस को पहला रिटेंशन बताया जो कि हमेशा उनके साथ रहने वाले हैं।

ये खिलाड़ी हो सकते हैं रिटेन
05 / 05

ये खिलाड़ी हो सकते हैं रिटेन

सीएसके की आधिकारिक रिटेंशन लिस्ट जल्द ही सामने आएगी। अगर धोेनी खेलने से मना करते हैं तो टीम कप्तान रुतुराज गायकवाड़, रवींद्र जडेजा, मधीशा पथिराना और समीर रिजवी को रिटेन कर सकती है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited