धोनी के IPL फ्यूचर पर हो गया फैसला, जानें खेलेंगे या नहीं

एमएस धोनी के आईपीएल भविष्य पर फैसला साफ हो गया है। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से साफ कर दिया गया है कि धोनी आईपीएल 2025 में खेल सकते हैं, लेकिन आखिरी फैसला वह खुद ही लेंगे। उन्होंने कहा कि धोनी एन श्रीनिवासन को फोन करके अपना फैसला बता देंगे।

धोनी के आईपीएल भविष्य पर फैसला
01 / 05

धोनी के आईपीएल भविष्य पर फैसला

एमएस धोनी के आईपीएल भविष्य पर फैसला ले लिया गया है। रिपोर्ट की मानें तो एक बार फिर आईपीएल 2025 में एमएस धोनी एक्शन में नजर आएंगे। शुक्रवार को उधोनी ने कहा था कि वह बाकी बचे एक दो साल क्रिकेट को एंज्वॉय करना चाहते हैं।

कासी विश्वनाथन ने दिए संकेत
02 / 05

कासी विश्वनाथन ने दिए संकेत

धोनी के आईपीएल भविष्य पर शनिवार को सीएसके के सीईओ कासी विश्ननाथन का एक बयान सामने आया। जब वह तैयार है तो हमें और क्या चाहिए, हम खुश हैं। उनका यह बयान धोनी के क्रिकेट एंज्वाय करने वाले बयान के बाद आया है।

मैं कुछ साल एंज्वॉय करना चाहता हूं
03 / 05

मैं कुछ साल एंज्वॉय करना चाहता हूं

धोनी ने शुक्रवार को कहा था 'मैं अगले कुछ वर्षों तक खेल का आनंद लेना चाहता हूं।' मुझे खुद को नौ महीने तक फिट रखना है, ताकि मैं ढाई महीने आईपीएल खेल सकूं।'

धोनी करेंगे फोन
04 / 05

धोनी करेंगे फोन

कासी विश्वानाथन ने कहा कि धोनी कुछ दिनों में एन श्रीनिवासन को कॉल करेंगे और रिटेनशन के बारे में बताएंगे कि सीएसके की ओर से कौन-कौन रिटेन होंगे।

सीएसके के रिटेनशन
05 / 05

सीएसके के रिटेनशन

सीएसके के संभावित रिटेनशन लिस्ट में धोनी को अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर रखा गया है जबकि उनके अलावा रवींद्र जडेजा, रुतुराज गायकवाड़ और मथिशा पथिराना का नाम है। जल्द इस पर आधिकारिक मुहर लगा दी जाएगी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited