IPL 2025 में धोनी खेलेंगे या नहीं, इस दिन होगा फैसला

बीसीसीआई ने जबसे अनकैप्ड प्लेयर रुल की वापसी कराई तबसे यह माना जा रहा था कि धोनी इस बार भी आईपीएल 2025 का हिस्सा होंगे। लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही है उसने धोनी और सीएसके फैंस की धड़कनें बढ़ा दी है। दरअसल धोनी के आईपीएल भविष्य का फैसला अब भी अधर में है और इस पर आखिरी निर्णय मिड अक्टूबर में लिया जाएगा।

IPL 2025 में धोनी खेलेंगे या नहीं
01 / 05

IPL 2025 में धोनी खेलेंगे या नहीं

आईपीएल 2025 में धोनी के फैंस उन्हें मैदान पर देखने के लिए बेताब हैं। बीसीसीआई ने भी अनकैप्ड प्लेयर रुल बनाकर फैंस की उम्मीद को बढ़ा दिया था, लेकिन अब भी उनके खेलने या न खेलने पर फैसला साफ नहीं हुआ है।

धोनी खुद लेंगे इसका फैसला
02 / 05

धोनी खुद लेंगे इसका फैसला

IPL 2025 में धोनी खेलेंगे या फिर नहीं, इसका फैसला वह खुद लेंगे। धोनी अचानक बड़े फैसले लेने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फैंस को इस बात का हमेशा डर लगा रहता है कि वह कभी भी आईपीएल से रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं।

धोनी के आईपीएल भविष्य पर फैसला इस दिन
03 / 05

धोनी के आईपीएल भविष्य पर फैसला इस दिन

IPL 2025 में धोनी खेलेंगे या नहीं अब इसको लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। रिपोर्ट की माने तो धोनी अक्टूबर के मध्य में सीएसके के अधिकारियों से मिलेंगे और आईपीएल में अपने खेलने या न खेलने के बारे में आखिरी फैसला बताएंगे।

धोनी ने क्या कहा था
04 / 05

धोनी ने क्या कहा था

इससे पहले धोनी ने अपने खेलने पर कहा था कि उनके खेलने या न खेलने का फैसला पूरी तरह से आईपीएल गवर्निंग काउंसिल पर निर्भर करेगा। एक बार जब नियम बन जाएंगे तब मैं फैसला ले पाऊंगा।

मुंबई में होगी धोनी की मुलाकात
05 / 05

मुंबई में होगी धोनी की मुलाकात

क्रिकबज के एक रिपोर्ट के अनुसार अक्टूबर के मध्य में धोनी सीएसके के अधिकारियों से मुंबई में मुलाकात करेंगे जहां वह अपना आखिरी फैसला बताएंगे। धोनी अगर खेलते हैं तो उन्हें पुरानी रकम 12 करोड़ से 66.67 प्रतिशत कम यानि 4 करोड़ ही मिलेंगे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited