धोनी को लेकर बड़ी खबर, IPL 2025 में CSK कर सकता है ये बड़े बदलाव

CSK Squad IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 18वें संस्करण को लेकर कई चर्चाएं चल रही हैं और सबसे ज्यादा जो टीम हमेशा की तरह सुर्खियों में है, वो हैं चेन्नई सुपर किंग्स। खबरों के मुताबिक आईपीएल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं, जिसमें धोनी से जुड़ी बड़ी खबर भी शामिल है।

आईपीएल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स
01 / 05

आईपीएल 2025 में चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2023 में अपना संयुक्त रिकॉर्ड पांचवां खिताब जीता था और उसके बाद आईपीएल 2024 में धोनी ने कप्तानी छोड़ दी। फिर रुतुराज गायकवाड़ को आईपीएल का नया कप्तान नियुक्त किया गया, लेकिन अब खबरें हैं कि आईपीएल 2025 से पहले चेन्नई की टीम में दो बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं।

धोनी इस वजह से ले सकते हैं संन्यास
02 / 05

धोनी इस वजह से ले सकते हैं संन्यास

कई रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि आखिरकार धोनी आईपीएल को अलविदा कह देंगे, अब ये टूर्नामेंट से पहले होगा, बीच में होगा या अंत में ये नहीं कहा जा सकता। दरअसल, नए नियम के मुताबिक पांच साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर रहने वाले खिलाड़ी को अनकैप्ड घोषित कर दिया जाता है। ऐसे में खबरें हैं कि धोनी अब अलविदा कहने का मन बना चुके हैं। पिछले सीजन में उनके घुटने में भी परेशानी साफ देखी गई थी।और पढ़ें

कप्तान के रूप में होगी नई एंट्री
03 / 05

कप्तान के रूप में होगी नई एंट्री

अगर धोनी आईपीएल छोड़ने का मन बनाते हैं तो उनकी जगह एक शानदार विकेटकीपर चाहिए होगा। इसी तैयारी में चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल नीलामी में ऋषभ पंत को किसी भी हाल में खरीदने का मन बना चुकी है। खबरों की मानें तो दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत को रिलीज करने वाली है।

पंत को कप्तानी से कम कुछ मंजूर नहीं होगा
04 / 05

पंत को कप्तानी से कम कुछ मंजूर नहीं होगा

ऋषभ पंत लंबे समय तक दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रहे हैं और अगर वो चेन्नई सुपर किंग्स में आते हैं तो उनको कप्तान से कम कुछ मंजूर नहीं होगा। यानी चेन्नई की टीम में एक बार फिर कप्तानी में बदलाव देखने को मिल सकता है। रुतुराज की जगह पंत ले सकते हैं।

धोनी सब सेट कराने के बाद ही हटेंगे
05 / 05

धोनी सब सेट कराने के बाद ही हटेंगे

ऐसी भी रिपोर्ट्स हैं कि धोनी हमेशा की तरह आईपीएल नीलामी में अहम भूमिका निभाने वाले हैं और वो टीम की सारी रणनीति, नया कप्तान, नए खिलाड़ी सबको फिट करने के बाद ही आईपीएल को अलविदा कहेंगे, ये टूर्नामेंट के बीच में भी मुमकिन है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited