क्या है 'THALA FOR A REASON' के पीछे की कहानी, धोनी ने तोड़ी चुप्पी

आईपीएल रिटेनशन की संभावनाओं के बीच एमएस धोनी ने थाला फोर रिजन मीम पर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी। सोशल मीडिया पर सीएसके और धोनी के फैंस उनके अलग-अलग पोस्टर के साथ थाला फोर रिजन लिखकर शेयर करते हैं। किसी को नहीं पता कि यह लाइन कहां से आई, लेकिन पहली बार इस पर खुद धोनी ने प्रतिक्रिया दी।

1
01 / 05

1

क्या है THALA FOR A REASON
02 / 05

क्या है 'THALA FOR A REASON'

थाला फोर रीजन धोनी से जुड़ा एक ट्रेंड है। 'थाला फॉर ए रीज़न' ट्रेंड का मतलब है धोनी की जर्सी नंबर 7 को हर अच्छी चीज़ से जोड़ना। नंबर 7 हमेशा से धोनी से जुड़ा रहा है और फैंस किसी तरह हर घटना को उनके जर्सी नंबर से जोड़ देते हैं।

धोनी ने दी प्रतिक्रिया
03 / 05

धोनी ने दी प्रतिक्रिया

एक कार्यक्रम के दौरान जब धोनी ने इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा मुझे नहीं पता ये कहां से आया। मुझे इसके पीछे का कारण नहीं पता। मुझे नहीं पता कि यह मज़ाक है या मेरी टांग खींचने के लिए है। मुझे लगता है, मेरे फैंस ने इसे मुझे डेडिकेट किया है। मेरे पास शानदार फैंस हैं"

सबसे सफल कप्तान हैं धोनी
04 / 05

सबसे सफल कप्तान हैं धोनी

एमएस धोनी साल 2008 से सीएसके का हिस्सा हैं और उनका फैन बेस बहुत बड़ा है। धोनी का मतलब सीएसके और सीएसके का मतलब धोनी है। वह सीएसके को 5 बार चैंपियन बना चुके हैं।

धोनी के दिल में फैंस की खास जगह
05 / 05

धोनी के दिल में फैंस की खास जगह

ऐसा नहीं है कि केवल फैंस धोनी को चाहते हैं। धोनी के दिल में भी फैंस के प्रति उतना ही आदर और सम्मान है। वह कई बार न चाहते हुए भी अपने फैंस के लिए खेलते हैं। इस बार भी उम्मीद है कि वह अपने फैंस के लिए आईपीएल खेलते नजर आएंगे जिसके संकेत उन्होंने दे दिए हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited