IPL मेगा ऑक्शन में आए ये 5 खिलाड़ी तो टूट जाएंगे सारे रिकॉर्ड

आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों की किस्मत रातों-रात बदलने वाली है। यदि इस ऑक्शन टेबल में कुछ नाम शामिल हो जाएं तो उम्मीद की जा सकती है कि बोली के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे।

रोहित शर्मा
01 / 06

रोहित शर्मा

रिपोर्ट की मानें तो रोहित शर्मा अगर मुंबई इंडियंस छोड़ते हैं तो उन्हें कप्तान के तौर पर लेने वाले टीमों की कमी नहीं है। ऐसे में रोहित ऑक्शन के सारे रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। विस्फोटक खिलाड़ी के साथ-साथ वह आईपीएल के सबसे सफल कप्तान भी हैं।

विराट कोहली
02 / 06

विराट कोहली

विराट कोहली आईपीएल के पहले सीजन से ही आरसीबी के साथ रहे हैं। वह ऐसा करने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं, लेकिन अगर वह टीम बदलने के बारे में सोचते हैं और ऑक्शन में आते हैं तो उन पर करोड़ों की बारिश हो सकती है।

जसप्रीत बुमराह
03 / 06

जसप्रीत बुमराह

रोहित शर्मा अगर मुंबई इंडियंस छोड़ते हैं तो इस बात की संभावना है कि जसप्रीत बुमराह भी टीम के साथ नहीं रहेंगे। ऐसे में बुमराह पिछले साल मिचेल स्टार्क के सबसे महंगे बिकने के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं।

पैट कमिंस
04 / 06

पैट कमिंस

पैट कमिंस एक वर्ल्ड चैंपियन कप्तान हैं। पिछले सीजन उन्हें हैदराबाद की जिम्मेदारी मिली थी और उन्होंने निराश नहीं किया। उनके नेतृत्व में टीम फाइनल तक पहुंची। कमिंस अगर SRH का साथ छोड़ेंगे तो पंजाब, आरसीबी जैसी टीम उन पर धनवर्षा कर सकती है।

एमएस धोनी
05 / 06

एमएस धोनी

एमएस धोनी सीएसके की जान हैं। उनके इस सीजन खेलने पर सस्पेंस बरकरार है। लेकिन अगर वह खेलते हैं और ऑक्शन में आते हैं तो कोई ऐसी टीम नहीं होगी जो उन्हें अपनाना नहीं चाहेगी।

ट्रेविस हेड
06 / 06

ट्रेविस हेड

आईपीएल 2024 में ट्रेविस हेड ने अपनी बल्लेबाजी से टी20 क्रिकेट की परिभाषा ही बदल दी थी। हैदराबाद अगर फाइनल में पहुंच पाई तो उसके पीछे सबसे बड़े कारण में से एक हेड थे। अगर हेड ऑक्शन में आते हैं तो वह सभी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited