सुपर फिट हो गई हैं हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा, इन नई तस्वीरों से बिखेरा जलवा

Natasha Stankovic Fitness Pics: नताशा स्टैंकोविच भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद पूरी तरह अपने करियर और फिटनेस पर ध्यान देने में लगी हैं। सोशल मीडिया पर नताशा ने हाल में अपने जिम वर्कआउट की तस्वीरों के साथ-साथ वेकेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आप भी देख सकेंगे कि अब तलाक का घाव भर चुका है और वो जमकर मस्ती कर रही हैं।

बेटे के साथ हार्दिक और नताशा का मॉडल वाला अंदाज
01 / 05

बेटे के साथ हार्दिक और नताशा का मॉडल वाला अंदाज

इन दिनों हार्दिक और नताशा का बेटा अगस्तया अपने पिता के साथ समय बिता रहा है। पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज की तैयारी में जुटे हैं और इस दौरान उनका बेटा भी साथ दिखा। वहीं दूसरी तरफ हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा का पूरा फोकस अब उनके बेटे, करियर और फिटनेस पर है।

नताशा ने पोस्ट की नई तस्वीरेंsubsub
02 / 05

नताशा ने पोस्ट की नई तस्वीरें

सर्बियाई ब्यूटी नताशा स्टैंकोविच शादी टूटने के बाद से पूरी तरह मॉडलिंग करियर पर वापस ध्यान लगा रही हैं और सोशल मीडिया पर उनके नए-नए फोटोशूट इसके गवाह हैं। हाल में उन्होंने एक वेकेशन डेस्टिनेशन से ये तस्वीरें पोस्ट की हैं।

वेकेशन पर नताशा
03 / 05

वेकेशन पर नताशा

नताशा ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जिसमें वो समंदर किनारे किसी खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मनाती दिख रही हैं। अधिकतर तस्वीरों में वो स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं।

फिटनेस है नया टारगेट
04 / 05

फिटनेस है नया टारगेट

दो साल पहले नताशा को पीठ में चोट लगी थी, उसके बाद अब वो वर्कआउट करने के फिट हुई हैं और जमकर जिम में समय बिता रही हैं। यही है उनकी सुपर फिट पर्सनैलिटी का राज।

फोटोशूट पर फोटोशूट
05 / 05

फोटोशूट पर फोटोशूट

नताशा स्टैंकोविच पिछले दिनों सर्बिया में थीं और उन्हें उस दौरान अपने कई फोटोशूट पोस्ट किए थे। इन तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद भी किया था और कुछ फैंस ने उनको दोबारा बॉलीवुड में कोशिश करने की सलाह भी दे डाली थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited