हार्दिक से तलाक के बाद फिर करियर बनाने में जुटीं नताशा, इन नई तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस

Natasha Stankovic New Photos: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा स्टैंकोविच एक बार फिर करियर बनाने में जुट गई हैं। गौरतलब है कि पांड्या से शादी के बाद नताशा अपने करियर पर ध्यान नहीं दे रही थीं, लेकिन अब उनके नए फोटोशूट इस बात के गवाह हैं कि वो जल्द ही मॉडलिंग की दुनिया में नई सनसनी बनकर सामने आने वाली हैं।

नताशा इज बैक
01 / 06

नताशा इज बैक!

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद से नताशा स्टैंकोविच एक बार फिर पुराने अंदाज में नजर आने लगी हैं। वो लगातार अपने नए फोटोशूट पोस्ट कर रही हैं और उनकी इन तस्वीरों को देखकर आप भी दिल दे बैठेंगे।

मॉडलिंग की दुनिया में वापसी
02 / 06

मॉडलिंग की दुनिया में वापसी

हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद से नताशा धीरे-धीरे अपने मॉडलिंग करियर को फिर से बनाने में लगी हैं। चार साल पहले जब उन्होंने शादी की थी उसके बाद वो मॉडलिंग सर्किट से पूरी तरह गायब हो गई थीं।

सर्बिया से लेकर भारत तक
03 / 06

सर्बिया से लेकर भारत तक

क्रिकेटर पांड्या से जब नताशा अलग हुईं तो उन्होंने अपने देश सर्बिया का रुख कर लिया था और साथ में बेटे अगस्त्या को भी ले गई थीं। उसके बाद से सर्बिया में तो उन्होंने कई फोटोशूट कराए ही, बल्कि हाल में भारत में भी कुछ फोटोशूट कराए।

सफेद ड्रेस में कहर बरपाया
04 / 06

सफेद ड्रेस में कहर बरपाया

नताशा स्टैंकोविच के जिस एक फोटोशूट पर फैंस सबसे ज्यादा फिदा हो रहे हैं उसमें वो सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन नई तस्वीरों में वो बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस दिख रही हैं।

बेटे का अच्छे से रख रहीं ध्यान
05 / 06

बेटे का अच्छे से रख रहीं ध्यान

नताशा इन दिनों अपना ज्यादातर समय करियर और अपने बेटे को दे रही हैं। वो बेटे अगस्त्या को तमाम जगह घुमाने ले जाती हैं और इन फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती रहती हैं।

हाल में बेटे के लिए खरीदी शानदार टॉय कार
06 / 06

हाल में बेटे के लिए खरीदी शानदार टॉय कार

नताशा ने हाल में अपने बेटे के लिए एक नई टॉय कार खरीदी है जिसके पार्ट्स को उन्होंने खुद घंटों तक एसेंबल किया और जब ये छोटी सी गाड़ी तैयार हुई तो बेटे के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited