क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पूर्व पत्नी नताशा की नई तस्वीरें हुईं वायरल

Natasha Stankovic Viral Pics: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद उनकी पूर्व पत्नी सर्बियाई मूल की नताशा स्टैंकोविच इन दिनों भारत में हैं और अपने मॉडलिंग व डांसिंग करियर को एक बार फिर उड़ान देने का प्रयास कर रही हैं। उनकी कुछ नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो कहीं एल्विश यादव के साथ नया वीडियो एल्बम शूट करती नजर आ रही हैं, तो कहीं अपने दोस्त एलेक्जेंडर इलिक के साथ छुट्टियां मनाती नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरें यहां आपके सामने रखते हैं।

नताशा स्टैंकोविच की वायरल फोटो
01 / 07

नताशा स्टैंकोविच की वायरल फोटो

हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टैंकोविच इन दिनों रोज अपनी नई-नई तस्वीरों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। साथ ही उनके दोस्त एलेक्जेंडर के साथ उनकी तस्वीरें भी खूब चर्चा में हैं।

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल नताशा
02 / 07

बोल्ड एंड ब्यूटीफुल नताशा

नताशा स्टैंकोविच को हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है लेकिन वो इन सब बातों से ध्यान हटाते हुए अपने करियर को फिर से रीस्टार्ट करती नजर आ रही हैं।

एल्विश यादव के साथ वीडियो
03 / 07

एल्विश यादव के साथ वीडियो

हाल में वो एल्विश यादव के साथ नजर आईं तो तुरंत चर्चाएं होने लगीं कि शायद नताशा को नया पार्टनर मिल गया है, लेकिन दोनों एक वीडियो शूट करने के लिए एक साथ नजर आए थे।

एलेक्जेंडर के साथ छुट्टियां
04 / 07

एलेक्जेंडर के साथ छुट्टियां

हार्दिक पांड्या के बाद जिस एक व्यक्ति का नाम नताशा के साथ सबसे ज्यादा जुड़ा रहा है वो हैं फिटनेस ट्रेनर और मॉडल एलेक्जेंडर इलिक। दोनों एक दूसरे को सालों से जानते हैं और दोनों ही सर्बिया से हैं। हाल में नताशा और एलेक्जेंडर साथ में छुट्टियां मनाते नजर आए।

नताशा के फोटोशूट नहीं थमते
05 / 07

नताशा के फोटोशूट नहीं थमते

नताशा के इंस्टाग्राम पर 4.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो अपने फैंस के लिए आए दिन नए-नए फोटोशूट व तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बहुत से फैंस इन तस्वीरों को पसंद करते हैं जबकि कुछ क्रिकेट फैंस कमेंट्स में उनको ट्रोल करने से पीछे नहीं रहते।

त्योहार के रंग में
06 / 07

त्योहार के रंग में

नताशा स्टैंकोविच ने अपनी एक स्टोरी में भारतीय परिधान में फोटो क्लिक कराई है और लिखा है कि वो फेस्टिवल सीजन के हिसाब से स्टाइल अपनाते हुए बहुत अच्छा महसूस कर रही हैं।

पांड्या अपने बेटे के साथ व्यस्त
07 / 07

पांड्या अपने बेटे के साथ व्यस्त

दूसरी तरफ नताशा और हार्दिक के बेटे अगस्तया इन दिनों अपने पिता के साथ समय बिता रहे हैं। कभी वो हार्दिक के अभ्यास सत्र के दौरान मैदान पर नजर आते हैं तो कभी उनके साथ फिल्म देखते नजर आते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited