करोड़पति बनते ही चला रेड्डी का बल्ला, दूसरे ही मैच में जड़ा विस्फोटक अर्धशतक

Nitish Kumar Reddy Maiden T20I Half Century: बांग्लादेश के खिलाफ अपने दूसरे ही मुकाबले में नीतीश कुमार रेड्डी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की पहली फिफ्टी लगा दी। उनकी यह पारी इसलिए भी खास है क्योंकि यह तब आई है जब टीम इंडिया शुरुआती झटकों के बाद संघर्ष कर रही थी।

नीतीश की मेडन फिफ्टी
01 / 05

नीतीश की मेडन फिफ्टी

अपने दूसरे ही अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में नीतीश कुमार रेड्डी ने अपने करियर की पहली हाफ सेंचुरी लगा दी। नीतीश ने 34 गेंद में 74 रन की विस्फोटक पारी खेली और टीम इंडिया को मुश्किल से निकाल लिया।

चौकों से ज्यादा छक्का लगाया
02 / 05

चौकों से ज्यादा छक्का लगाया

नीतीश की विस्फोटक बल्लेबाजी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपनी पारी में चौकों से ज्यादा छक्के लगाए। 4 चौके लगाने वाले नीतीश ने 7 छक्के लगाए।

27 गेंद में पूरी की फिफ्टी
03 / 05

27 गेंद में पूरी की फिफ्टी

नीतीश कुमार रेड्डी ने अपनी पहली फिफ्टी के लिए केवल 27 गेंद खेली जिसमें उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के लगाए। शुरुआत उन्होंने धीमी की थी और शुरुआत के13 गेंद में 13 रन ही बनाए थे।

रिंकू के साथ शतकीय साझेदारी
04 / 05

रिंकू के साथ शतकीय साझेदारी

नीतीश ने रिंकू सिंह के साथ चौथे विकेट के लिए 108 रन की अहम साझेदारी की और टीम इंडिया को मुश्किल से निकाल लिया। रिंकू जब बल्लेबाजी करने आए थे तब टीम इंडिया 41 रन के स्कोर पर 3 विकेट खो चुकी थी।

74 रन बनाकर आउट हुए रेड्डी
05 / 05

74 रन बनाकर आउट हुए रेड्डी

नीतीश ने 34 गेंद में 74 रन की पारी खेली और 14वें ओवर में आउट हुए। उन्हें मुस्तफिजुर रहमान ने मेहदी हसन मिराज के हाथों कैच कराया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited